विराट कोहली का चौका रोकने के चक्कर में घायल हुए श्रीलंका के 2 प्लेयर, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा बाहर

विराट कोहली का चौका रोकने के चक्कर में घायल हुए श्रीलंका के 2 प्लेयर, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा बाहर

तीन मैचों की वनडे सीरीज गंवाने के साथ साथ मेहमान टीम श्रीलंका को रविवार को तिरुवनंतपुरम में एक और बड़ा झटका लगा है।

टीम के दो खिलाड़ी डीप स्क्वायर-लेग पर एक बाउंड्री को बचाने की कोशिश करते हुए एक-दूसरे से बुरी तरह से टकरा गए, जिस वजह से दोनों ही खिलाड़ी चोटिल हो गये है। ये घटना भारत की पारी के 43वें ओवर में घटी।

ओवर की पांचवीं गेंद पर विराट कोहली के बल्ले से लगा चौका रोकने के प्रयास में श्रीलंकाई खिलाड़ी जेफरी वांडरसे और एशेन बंडारा आपस में टकरा गए।

इस टक्कर के तुरंत बाद, जेफरी और एशेन खिलाड़ियों और श्रीलंकाई मेडिकल टीम से कई मिनटों तक घिरे रहे। बाद में दोनों को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। श्रीलंका क्रिकेट ने अभी तक अपने खिलाड़ियों के स्वास्थ्य पर आधिकारिक अपडेट नहीं दिया है। ऐसे में ये कह पाना मुश्किल है कि खिलाड़ियों की चोटें मामूली हैं या गंभीर।

कोहली ने खेली विराट पारी: वहीं, दूसरी ओर जब दोनों चोटिल श्रीलंकाई खिलाड़ियों को मैदान से बाहर ले जाया गया, तो विराट कोहली को श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका से पूछते देखा गया कि क्या सब ठीक है।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया, जिसमें भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

भारत ने श्रीलंका के सामने 5 विकेट के नुकसान पर 390 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। इस मैच में किंग कोहली ने अपना 74वां अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़ते हुए शानदार प्रदर्शन किया। विराट कोहली ने भारत के लिए नाबाद 166 रनों की पारी खेली। उनके अलावा शुभमन गिल (116 रन) ने भी शतक जड़ा। श्रेयस अय्यर 38 रन बनाकर नाबाद रहे। श्रीलंका के लिए राजिता और लाहिरू ने दो-दो विकेट लिए, जबकि करुणारत्ने को एक विकेट मिला।

श्रीलंका की टीम भारतीय गेंदबाजों के सामने बिल्कुल भी नहीं टिक पायी और 22 ओवरों में 73 रनों पर सिमट गयी। भारत की तरफ से मोहम्मद सिराज ने 4 और 2-2 विकेट कुलदीप यादव एवं मोहम्मद शमी के खाते में आये।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *