टीम इंडिया के 3 ऐसे खिलाड़ी जो ODI सीरीज में रोहित शर्मा की बन सकते हैं रिप्लेसमेंट, इस लिस्ट में दाएं हाथ के खिलाड़ी का नाम भी है शामिल

टीम इंडिया के 3 ऐसे खिलाड़ी जो ODI सीरीज में रोहित शर्मा की बन सकते हैं रिप्लेसमेंट, इस लिस्ट में दाएं हाथ के खिलाड़ी का नाम भी है शामिल

बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल होने की वजह से वह तीसरे मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। ऐसे में उनकी जगह टीम में किसी अन्य खिलाड़ी को लिया जाएगा।

हालांकि अभी तक इस बात पर संदेह बना हुआ है कि वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में उनकी जगह किस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जाएगा। चलिए तो इस आर्टिकल के जरिये हम आपको बताते है उन तीन खिलाड़ियों के नाम जो आखिरी मैच में रोहित शर्मा को रिप्लेस कर सकते हैं।

1. ईशान किशन: इस लिस्ट में पहले नंबर पर ईशान किशन (Ishan Kishan) का नाम आता हैं। 24 वर्षीय ये खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की रिप्लेसमेंट बनने के पहले दावेदार हैं। इससे पहले भी इंडियन मैनेजमेंट ने ईशान पर कई मौको पर भरोसा जताया है। बता दें कि इस युवा खिलाड़ी ने वनडे फॉर्मेट में कुल 9 मुकाबले खेले है। जिसमें उन्होंने 33.37 की औसत से 267 रन बनाए हैं। जबकि इस दौरान ईशान का स्ट्राइक रेट 90.50 का रहा है।

लेफ्ट हेंड के ईशान किशन ने अब तक इंटरनेशनल लेवल पर कुल 21 मुकाबले खेले हैं। जिनमे उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की है। यहीं नहीं बल्कि फटाफट क्रिकेट में उनके नाम 589 रन दर्ज हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *