इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बुमराह को बोला था ‘बेबी बॉलर’, अपने ही Baby की गेंद पर हुआ आउट, वायरल हुआ वीडियो

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बुमराह को बोला था ‘बेबी बॉलर’, अपने ही Baby की गेंद पर हुआ आउट, वायरल हुआ वीडियो

Abdul Razzak : Mega Stars League पाकिस्तान में मेगा स्टार्स लीग (Mega Stars League) खेली जा रही है। जिसमें पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज़ इंजमाम-उल-हक और पाकिस्तान के दिग्गज ऑल राउंडर अब्दुल रज़्ज़ाक भी हिस्सा ले रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस लीग में अब्दुल रज़्ज़ाक के बेटे अली रज़्ज़ाक भी खेल रहे हैं। अली रज़्ज़ाक और अब्दुल रज़्ज़ाक के बीच का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला ।

18 साल के लड़के ने पहुंचा दिया दिग्गज ऑलराउंडर को पवैलियन: अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzak) अपने समय के जाने माने ऑलराउंडर रहे हैं। पाकिस्तान की ओर से तीनों फॉर्मैट खेल चुके रज्जाक भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बेबी बोलर भी कह छिके हैं हालांकि इस बात के लिए उनके ही देश में उनको खूब ट्रोल भी किया गया था। रज्जाक फिर सुर्खियों में है इस बार अपने बेटे के कारनामे की वजह से।

दरअसल पाकिस्तान में मेगा स्टार्स लीग का आयोजन हो रहा है। जिसमें अब्दुल राजाक और इंजमाम-उल-हक और शाहिद अफरीदी जैसे दिग्गज नाम भी हिस्सा ले रहे हैं। इसी लीग के एक मैच में अब्दुल रज्जाक और और उनके बेटे आली रज्जाक एक साथ खेल रहे थे। इसी दौरान शानदार दृश्य देखने को मिल रज्जाक स्ट्राइक पर थे और बोलिंग एंड पर उनके बेटे आली रज्जाक, अली ने ऑफ स्टम्प के बाहर बॉल फेंकी और अब्दुल रज्जाक शॉट मरने के चक्कर में चलते बने। उनके बेटे ने ही उनको आउट कर दिया।

अब्दुल रज़्ज़ाक ने जसप्रीत बुमराह को बेबी बॉलर कहा था: एक निजी चैनल से बात करते हुए पूर्व पाकिस्तानी ऑल राउंडर अब्दुल रज्जाक ने एक दफा यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह को बेबी बोलर कह दिया था। जिसके बाद पाकिस्तान में ही उनके इस बयान को लेके उनको ट्रोल किया गया था। रज्जाक फिलहाल पाकिस्तान घरेलू क्रिकेट में कोचिंग की सेवाएं दे रहे हैं।

शानदार ऑल राउंडर रहे हैं Abdul Razzak: अब्दुल रज़्ज़ाक ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट में 1946 रन बनाए हैं और 100 विकेट भी अपने नाम किये हैं। 265 वनडे में 3 शतक की मदद से 5080 रन और 269 विकेट चटकाए हैं। रज्जाक ने 32 टी20 मैच भी खेले हैं जिसमें 393 रन बनाए हैं और 20 विकेट लिए हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *