बिग ब्रेकिंग: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट…कार में लगी भीषण आग…अस्पताल में भर्ती…

बिग ब्रेकिंग: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट…कार में लगी भीषण आग…अस्पताल में भर्ती…

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया है. इसमें उन्हें काफी चोटें आई हैं. यह हादसा रुड़की के गुरुकुल नारसन क्षेत्र में शुक्रवार तड़के हुआ. पंत की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. भारतीय स्टार क्रिकेटर की कुछ फोटो भी सामने आई हैं जिसमें गंभीर चोटें दिखाई दे रही हैं.

25 साल के ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे के बाद उनकी कार में भीषण आग लग गई, बताया जा रहा है कि कार की खिड़की तोड़कर वो बाहर निकले. हादसे के बाद पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ पंत के पैर में गंभीर चोट आई है. उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी. फिलहाल पंत को मैक्स देहरादून रेफर कर दिया गया है.

पैर और शरीर में कई जगह चोटें आईं: ऋषभ पंत के साथ हुए कार एक्सीडेंट के कई फोटोज और वीडियो सामने आए हैं. डॉक्टर ने बताया है कि पंत के पैर में गंभीर चोट आई है. शरीर पर कई जगह गंभीर जख्म हैं. फिलहाल, उनकी जांच की जा रही है.

बताया जाता है कि कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद वहां के लोगों ने 108 की मदद से ऋषभ पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा. पहले से ही अनफिट चल रहे पंत को बीसीसीआई ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) बेंगलुरु में रिपोर्ट करने को कहा था.

श्रीलंका सीरीज के लिए नहीं चुने गए पंत: बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को अगली सीरीज अपने घर में ही श्रीलंका के खिलाफ जनवरी के पहले हफ्ते में ही खेलनी है. भारत और श्रीलंका के बीच टी20 और वनडे की सीरीज होगी. इसके लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. मगर इन दोनों ही सीरीज से ऋषभ पंत को बाहर रखा गया है. उन्हें बाहर करने का बीसीसीआई ने कोई कारण तो नहीं बताया है.

ऋषभ पंत का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर

33 टेस्ट मैच खेले – 2271 रन बनाए – 5 शतक जड़े
30 वनडे मैच खेले – 865 रन बनाए – 1 शतक जड़े
66 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले – 987 रन बनाए – 3 फिफ्टी लगाई

आईपीएल में दिल्ली टीम के कप्तान हैं पंत: ऋषभ पंत ने हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर टेस्ट सीरीज खेली थी. उन्होंने अपना पिछला टेस्ट 22 दिसंबर से ढाका में ही खेला था, जिसमें उन्होंने पहली पारी में 93 और दूसरी पारी में 9 रन बनाए थे. अब पंत को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी खेलना है. वह आईपीएल की टीम दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *