‘वो हमसे मैच छीन लिए थे, लेकिन…’, जीत के बाद श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका के बदले तेवर, कह दी ये बड़ी बात

‘वो हमसे मैच छीन लिए थे, लेकिन…’, जीत के बाद श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका के बदले तेवर, कह दी ये बड़ी बात

दासुन शनाका: भारतीय क्रिकेट टीम को दूसरे टी-20 मुकाबले में मेहमान टीम ने 16 रनों से हरा दिया है। दूसरा t20 मुकाबला अपने नाम करने के बाद श्रीलंका की टीम ने तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है।

मुकाबला जीतने के बाद श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने बड़ा बयान दिया है। मेहमान टीम के कप्तान ने इस मुकाबले में नाबाद 56 रनों की शानदार पारी भी खेली थी।

सीरीज बराबर करने के बाद ऐसी है मेहमान टीम के कप्तान की प्रतिक्रिया: पुणे स्थित स्टेडियम में खेले गए आज के मुकाबले में भारत को हराने के बाद श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा, “मुझे ऐसा लगता है (एक कप्तान का प्रदर्शन?) हम मध्य भाग में अच्छा कर सकते थे। खेल सलामी बल्लेबाजों द्वारा सेट किया गया था।

मिडिल ऑर्डर में अच्छा खेलने की जरूरत है ताकि फिनिशर अच्छा फिनिश कर सकें। यह ओस का कारण नहीं है, यह भारतीय बल्लेबाजों का कौशल है। उन्होंने हमसे मैच छीन लिया, लेकिन फिर भी हम हिम्मत बनाए रखने में कामयाब रहे। इन परिस्थितियों में विशेष रूप से भारत के खिलाफ कुल का बचाव करना वास्तव में अच्छा है।”

ऐसा रहा है मेहमान टीम के कप्तान का आज के मुकाबले में प्रदर्शन: कप्तान दासून शनाका(56रन,22 गेंद, 2 चौके,6 छक्के) पुणे में खेले गए मुकाबले मे टीम के लिए मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते 22 गेंदों में दो चौके और छह छक्के जमाकर 56 रनों की नाबाद पारी के दौरान 254.55 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की है।

इस खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में भी शानदार बल्लेबाजी की थी लेकिन उस दौरान वह अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे थे। लेकिन आज के मुकाबले में इस खिलाड़ी की ताबड़तोड़ पारी में मेहमान टीम के काम आई और श्रीलंका की टीम सीरीज 1-1 से बराबर करने में सफल रही।

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सीरीज के पहले मुकाबले में 2 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की थी। अब मेहमान टीम ने भारतीय टीम को 16 रनों से पटखनी दी है। ऐसे में अब जब सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है तो सीरीज का फैसला तीसरे एवं अंतिम मुकाबले से होगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *