‘बैजबॉल’ का सहारा ले अजिंक्य रहाणे ने रणजी में ठोका तूफानी शतक, दिखाया रोद्र अवतार

‘बैजबॉल’ का सहारा ले अजिंक्य रहाणे ने रणजी में ठोका तूफानी शतक, दिखाया रोद्र अवतार

रणजी ट्रॉफी 2022-23 के सत्र में आज यानि 20 दिसंबर को मुंबई का सामना हैदराबाद से हो रहा है, जहां हैदराबाद टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई मुंबई टीम ने शानदार तरीके से शुरुआत की। सूर्यकुमार यादव के शतक के बाद अंजिक्ये रहाणे ने भी दमदार शतक जड़ दिया है।

बता दें रहाणे (Ajinkya Rahane) भले ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे होगे, लेकिन उनका बल्ला घरेलू क्रिकेट में शानदार तरीके से गरज रहा है। मुंबई की कप्तानी कर रहे रहाणे का शतक देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है

अंजिक्ये रहाणे ने हैदराबाद के खिलाफ खेली शतकीय पारी

दरअसल रणजी ट्रॉफी 2022-2023 में मुंबई टीम का सामना हैदराबाद से हो रहा है। जहां हैदराबाद टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई मुंबई टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हर किसी को प्रभावित कर दिया है। बता दें इस समय भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे अंजिक्ये रहाणे (Ajinkya Rahane) ने घरेलू क्रिकेट में बल्ले से कमाल किया है।

 

मुंबई की कप्तानी कर रहे अजिंक्य रहाणे ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार शतक लगा लिया है। जो कि उनके फर्स्ट क्लास करियर का 38वां शतक है। उनके शतक की मदद से मुंबई अपनी पहली पारी में बड़े स्कोर की ओर बढ़ चुकी है। बता दें रहाणे ने 121 गेंदों में 13 चौकों और दो छक्कों की मदद से अपना शतक पूरा किया।

अंजिक्ये रहाणे के अलावा इन बल्लेबाजों का जमकर गरजा बल्ला

बता दें पहले बल्लेबाजी करने आई मुंबई टीम की तरफ से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए सूर्या ने टीम की पारी को संभाला, बता दें मुंबई टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए थे, उसके बाद यशस्वी जायसवाल के साथ देते हुए सूर्या ने बल्ले से कोहरम मचा दिया। उन्होंने 80 गेंदों पर 90 रन बनाए, जिसमें 1 छक्काऔर 14 चौके शामिल है।

इस दौरान सूर्या का स्ट्राइक रेट 112.50 का रहा। हालांकि वो अपनी शतकीय पारी से चूक गए। Ajinkya Rahane के अलावा यशस्वी जायस्वाल का बल्ला जमकर गरजा और उन्होंने 195 गेंदों पर 162 रन बनाए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *