अनुपमा: भारी पड़ा अनुपमा को यह सफर अनुज को फिर से गुंडा ने पीटा और साथ में अनुपमा को भी..।

अनुपमा: भारी पड़ा अनुपमा को यह सफर अनुज को फिर से गुंडा ने पीटा और साथ में अनुपमा को भी..।

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड की शुरुआत होगी जहां पर आप लोग को देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा दोनों हादसा होने से बाल-बाल बच जाएंगे और अनुज यह पता करने की कोशिश करेगा यह सब कैसे हुआ लेकिन अनुपमा उसे कार से बाहर निकलने से रोक देती है।

वहीं दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा यह देख कर डर जाते हैं कि यहां पर जो गुंडे आए हुए होते हैं वह उनके ऊपर तमंचे कर देते हैं इधर दूसरी तरफ पाखी और अधिक सा परिवार घर मेरे आने से दोनों को काफी अजीब लगता है वही यहां पर अधिक का कहना है।

कि वह कहीं अलग घर ले लेगा लेकिन बाकी बोलती है नहीं मैं यहां से अपने परिवार के साथ रह सकती हूं इधर दूसरी तरफ बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है अधिक को और पाखी बोल दिया कि हमारा हनीमून है इसलिए हम इसे खराब नहीं करना चाहते और अच्छे से यही हम समय व्यतीत करते हैं इधर जो जीप में बैठकर लड़के आए हुए होते हैं।

वह अनुज और अनुपमा के साथ अनुपमा और अनुज के साथ जो एक प्रैंक वीडियो बनाया गया था जो कि अभी लाइव चल रहा है और इससे सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड जल्द ही बढ़ जाएगी और यह वीडियो वायरल हो जाएगा यह सुनकर के अनुपमा उन लोगों को डांट लगाती है।

और बोलती है कि सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड बढ़ाने के लिए शॉर्टकट नहीं अपनाना चाहिए बल्कि कुछ ऐसा करना चाहिए जिससे कि उनकी क्या हुआ काम से लोग को कुछ सीखने को मिले ऐसे लोगों को डरा करोड़ धमका कर नहीं अगर दूसरी तरफ वनराज बाकी का पक्ष लेता हुआ नजर आएगा जहां पर लीला उसके खिलाफ हो जाएगी।

और बाकी अभी परिपक्व नहीं है ऐसा ज्ञान देगी इधर अनुज और अनुपमा दोनों लिफ्ट देते हुए भी नजर आने वाले हैं और उनका मानना है कि हमें लोगों की मदद करनी चाहिए इधर परितोष अपनी बेटी के साथ खेल रहा होगा काव्या किंजल को बोलती है।

अपने पति से बात करने के लिए वह बोलती है कि अभी तो उसको कम आना चाहिए उसे अपनी जिम्मेदारी उठाने चाहिए और वह किंजल को एक परिवार के सदस्य के रूप में जाकर परितोष से बात करने के लिए कह दिया इधर जिसको लिफ्ट दिया हुआ होता है।

अनुभव आने वह भी अपनी शादी के बारे में बताते हैं और यह सुनते ही अनुपमा को अपनी बेटी की शादी याद आ जाएगी और वह गुस्सा करेगी वहीं दूसरी तरफ आप लोग देखेंगे गुंडा एक बार फिर से अनुज और अनुपमा को पीटते हुए नजर आएंगे तो आने वाले एपिसोड से जुड़ी जानकारी के लिए आप लोग हमारे इस वेबसाइट के साथ हम जुड़े रहे

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *