रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव को लेकर 11 साल पहले ही की थी भविष्यवाणी, अब ट्वीट हो रहा वायरल

रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव को लेकर 11 साल पहले ही की थी भविष्यवाणी, अब ट्वीट हो रहा वायरल

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में शानदार शतकीय पारी खेलने के बाद सूर्यकुमार यादव को लेकर रोहित शर्मा का ट्वीट एक बार फिर से वायरल हो रहा है। 11 साल पहले ही रोहित ने सूर्या के टैलेंट को पहचान लिया था।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ T20I सीरीज के दूसरे मैच में एक बार फिर सूर्यकुमार यादव ने ऐसी पारी खेली, जिसकी तारीफ विराट कोहली से लेकर सचिन तेंदुलकर कर रहे हैं। उन्होंने इस मैच में केवल 51 गेंद पर 11 चौके और 7 छक्कों की मदद ने नाबाद 111 रन बनाए।

उनकी इस पारी का ही नतीजा था कि टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 191 रन बनाए और न्यूजीलैंड की टीम को केवल 126 रन पर आउट कर 65 रन के अंतर से मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव, जिन्हें “प्लेयर ऑफ द मैच” भी चुना गया।

उनकी इस विस्फोटक पारी के बाद एक बार फिर रोहित शर्मा का 11 साल पहले का ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने सूर्यकुमार यादव को लेकर भविष्यवाणी की थी।

11 साल पहले रोहित ने क्या लिखा था?: 11 साल पहले रोहित ने सूर्यकुमार यादव को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने उस ट्वीट में उस वक्त लिखा था कि अभी बीसीसीआइ का चेन्नई में पुरस्कार समारोह खत्म हुआ है। कुछ एक्साइटिंग क्रिकेटर आने वाले हैं। मुंबई के सूर्यकुमार यादव एक ऐसे बल्लेबाज होंगे, जिन पर भविष्य में सबकी नजर होगी।

अब, जब एक ही कैलेंडर ईयर में सूर्या ने अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचा रखा है, तब फैंस को एक बार फिर रोहित का यह ट्वीट याद आ रहा है। फैंस अलग-अलग तरीके से इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई रोहित को धन्यवाद कर रहे हैं तो कोई रोहित की तारीफ कर रहे हैं कि उन्हें पहले से सूर्या के टैलेंट पर भरोसा था।

2022 का साल शानदार रहा है : 2022 का साल सूर्यकुमार यादव के लिए शानदार रहा है। इतने कम समय में उन्होंने डेब्यू से T20I क्रिकेट में नंबर वन बनने का सफर बड़ी ही सहजता से हासिल किया है। वर्तमान में वह एक कैलेंडर ईयर में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और आए दिन नए-नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ शतकीय पारी एक कैलेंडर ईयर में उनका दूसरा शतक था और इस मामले में उन्होंने रोहित शर्मा की बराबरी कर ली।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *