पाच साल बाद ब्रेकअप ?: अर्जुन कपूर से अलग होने के बाद दुखी और दुखी हैं मलाइका अरोड़ा, छह दिनों से घर में बंद है!

पाच साल बाद ब्रेकअप ?: अर्जुन कपूर से अलग होने के बाद दुखी और दुखी हैं मलाइका अरोड़ा, छह दिनों से घर में बंद है!

वेब पोर्टल बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक मलाइका अरोड़ा पिछले छह दिनों से घर से बाहर नहीं हैं।मलाइका फिलहाल आइसोलेशन में हैं। बताया जाता है कि मलाइका काफी दुखी हैं और उन्होंने कुछ समय के लिए बाहरी दुनिया से दूर रहने का फैसला किया है।बॉलीवुड की लवबर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की चर्चा बॉलीवुड में हो रही है। दोनों पिछले चार साल से साथ हैं।

सूत्रों के मुताबिक मलाइका और अर्जुन ने अलग होने का फैसला कर लिया है। जिस तरह से उनके ब्रेकअप की बात हो रही है उसी तरह अर्जुन-मलाइका के अफेयर की भी बी टाउन में चर्चा हो रही है।अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका से मिले भी नहीं हैं। दरअसल तीन दिन पहले ही अर्जुन अपनी कजिन रिया कपूर के घर डिनर पर गए थे। रिया का घर मलाइका के घर के काफी करीब है। अर्जुन बहन के घर तो आया,लेकिन पास ही रहने वाली मलाइका के घर नहीं गया।

आमतौर पर मलाइका अर्जुन कपूर के फैमिली डिनर या लंच पर जाती हैं।हालांकि इस बार वह अर्जुन के साथ नजर नहीं आईं।अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि यह महज अफवाह है। मलाइका के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन ने कहा, ‘अफवाहों की कोई जगह नहीं है। सुरक्षित रहना लोगों को शुभकामनाएँ। सब के लिए प्यार। ‘अर्जुन कपूर का जन्म दिसंबर 2021 में कोरोना में हुआ था।

अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला के साथ राजस्थान के दौरे पर गए थे और लौटने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अर्जुन और अंशुला होम आइसोलेशन में थे। गौरतलब है कि अर्जुन कपूर को भी सितंबर, 2020 में कोरोना हुआ था। उस वक्त मलाइका की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *