6,6,4,4,4,4,4,4… रणजी में डेब्यू करते ही Arjun Tendulkar ने बल्ले से मचाई तबाही, तूफानी शतक जड़कर ठोका टीम इंडिया में एंट्री का दावा

6,6,4,4,4,4,4,4… रणजी में डेब्यू करते ही Arjun Tendulkar ने बल्ले से मचाई तबाही, तूफानी शतक जड़कर ठोका टीम इंडिया में एंट्री का दावा

Arjun Tendulkar: भारतीय घरेलू क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) 2022-23 की शुरुआत हो चुकी है. जिसके चलते एक बार फिर फैंस को टीमों के बीच टक्कर के मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. वहीं गोवा में इस समय गोवा और राजस्थान के बीच एक रोचक मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. पहले स्कोर सेट करने उतरी गोवा की शुरूआत अच्छी नहीं रही. लेकिन, इस बीच सुयश प्रभुदेसाई का साथ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने दिया और तूफानी शतक जड़ते हुए टीम इंडिया के लिए अपनी दावेदारी ठोक दी है.

Arjun Tendulkar ने जड़ा तूफानी शतक: “क्रिकेट के भगवान” के नाम से मशहूर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर घरेलू क्रिकेट में गोवा के लिए खेलते हैं. बता दें कि अर्जुन राजस्थान के खिलाफ रणजी ट्रॉफी का अपना डेब्यू मैच खेल रहे हैं और उन्होंने अपने पहले ही मैच में एक शानदार शतक जड़ दिया है.

तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने इस मैच में अब तक शानदार बल्लेबाज़ी की है और एक ताबड़तोड़ शतक लगाते हुए हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. वह अभी भी पिच पर डटे हुए है. उन्होंने 178 गेंदों का सामना कर 55 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए अपना पहला शतक जड़ा है. इस पारी के दौरान तेंदुलकर ने 13 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी जड़े हैं. अर्जुन अभी भी 104 रन के स्कोर पर पिच पर डटे हुए हैं.

कुछ ऐसा चल रहा है मैच का हाल: राजस्थान टीम के कप्तान अशोक मेनारिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. जोकि इतना असरदार साबित नहीं हुआ. गोवा के बल्लेबाज़ों ने अब तक ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी की है. खासकर टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ सुयश प्रभुदेसाई ने एक कमाल का शतक जड़ा है. उन्होंने 350 गेंदों में 171 रन बनाए हैं. इतना ही नहीं बल्कि वह अभी भी नाबाद हैं.

वहीं स्नेहल कौथांकर ने भी 59 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली है. बहरहाल, इस समय गोवा 5 विकेट के नुकसान पर 405 रन बनाए हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *