पहले बल्लेबाजों से जमकर पिटे सचिन के लाल, फिर बैट से भी हुए फ्लॉप, अर्जुन तेंदुलकर का सैमसन की टीम के खिलाफ हुआ बुरा हाल

पहले बल्लेबाजों से जमकर पिटे सचिन के लाल, फिर बैट से भी हुए फ्लॉप, अर्जुन तेंदुलकर का सैमसन की टीम के खिलाफ हुआ बुरा हाल

रणजी ट्रॉफी में सचिन तेंदुलकर के पूत अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का खराब प्रदर्शन केरल के खिलाफ मुकाबले में भी जारी रहा। उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से ही कप्तान को निराश किया। पहले गेंदबाजी करते हुए केरल के बल्लेबाजों ने अर्जुन की जमकर कुटाई की। इसके बाद वह बल्ले से महज 6 रन ही बना सके। इसके बाद से ही उनको आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। कैसा रहा मुकाबले का हाल, आइये जानते हैं।

Arjun Tendulkar का फ्लॉप शॉ जारी: रणजी ट्रॉफी में आज केरल और गोवा के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली। इस मुकाबले में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने पहली पारी में गेंदबाजी से निराश किया। इसके बाद वह बल्ले से भी टीम के लिए ज्यादा योगदान नहीं दे पाए। महज 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

इससे पहले अर्जुन ने पहली पारी में अर्जुन ने 16.3 ओवर गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 2 विकेट ले सके। इस दौरान उन्होंने 49 रन भी लुटाए। इसके बाद जब उनके बल्ले से टीम को रनों की दरकार थी तो भी बिना कुछ खास किए अपना विकेट गंवा बैठे। हालांकि रणजी में उनके नाम शतक भी दर्ज है।

दूसरी पारी में केरल ने बनाए 6 विकेट पर 159 रन: गोवा टीम के कप्तान सिजोमन जोसेफ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जो कि असरदार साबित होता हुआ नजर आ रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए केरल क पूरी टीम 265 रनों पर सिमट गई। इसके बाद पहली पारी के स्कोर का पीछा करने उतरी गोवा की टीम ने 10 विकेट के नुकसान पर 311 रनों बनाए और केरल पर 36 रनों की बढ़त हासिल कर ली है।

गोवा की तरफ से सबसे ज्यादा 105 रन ईशान गढ़ेकर ने बनाए।वहीं केरल की तरफ से सबसे ज्यादा 5 विकेट जलज सक्सेना को मिले। फिलहाल, तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक केरल की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 159 रन बना लिए है। बता दे कि, दूसरी पारी में भी अर्जुन (Arjun Tendulkar) बिना विकेट के खाली रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *