ईशान किशन की टीम के खिलाफ विकेट को तरसे अर्जुन तेंदुलकर, जमकर हुई सचिन के लाल की धुनाई

ईशान किशन की टीम के खिलाफ विकेट को तरसे अर्जुन तेंदुलकर, जमकर हुई सचिन के लाल की धुनाई

रणजी ट्रॉफी 2022-23 के सत्र में गोवा टीम की तरफ से जब से अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने दमदार शतक जड़ा तब से वो हर जगह सुर्खियां बटोर रहे है। बता दें आज यानि 20 दिसंबर को झारखंड और गोवा के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में झारखंड टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं गोवा टीम की तरफ से गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) से हर किसी को उम्मीद थी कि वो इस मैच भी गेंद से कहर बरपाते हुए बल्लेबाजों के लिए काल साबित होंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ अर्जुन के हाथ कोई सफलता हासिल नहीं हुई। आइये इस आर्टिकल के जरिए जानते है अर्जुन के प्रदर्शन के बारे में….

झारखंड के खिलाफ विकेट के लिए तरसे Arjun Tendulkar: बता दें रणजी ट्रॉफी 2022-23 के सीजन में आज यानि 20 दिसंबर को गोवा और झारखंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में झारखंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं गोवा टीम की तरफ से सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) से हर किसी को उम्मीद थी कि वो घातक गेंदबाजी करते हुए कई विकेट चटकाते हुए जरूर नजर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अर्जुन विकेट के लिए तरसते नजर आए। उन्होंने 15 ओवर फेंके, लेकिन इस दौरान वो 54 रन लुटाते हुए ही दिखें, इसके अलावा उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। इस दौरान अर्जुन का इकॉनमी रेट 3.60 का रहा है।

राजस्थान के खिलाफ अर्जुन ने गेंद से कहर बरपाते हुए चटकाए थे 3 विकेट: रणजी ट्रॉफी 2022-23 सत्र के मुकाबले में गोवा की तरफ से खेलते हुए अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने राजस्थान टीम के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी का नजारा पेश किया।

पहले तो जब उन्होंने 8 ओवर गेंदबाजी की तो उनके हाथ एक भी विकेट नहीं लगा था जिसमें उन्होंने एक ओवर मेडेन डाला था। वहीं उसके बाद अर्जुन ने घातक गेंदबाजी करते हुए उन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया जो जमकर रन बरसा रहे थे। उन्होंने मैच में तीन अहम विकेट चटकाए, जिसमें पहले राजस्थान के आक्रामक बल्लेबाज महिपाल लोमरोड़ (63) और सलमान खान (40) के विकेट चटकाए। फिर आखिरी दिन 11वें नंबर के बल्लेबाज अनिकेत चौधरी (38) का विकेट भी हासिल किया, जो 10वें नंबर पर आए अराफात खान के साथ 98 रन की साझेदारी कर चुके थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *