VIDEO: सचिन के पूत ने उखाड़ी बल्लेबाज की गिल्लियां, शेर की तरह दहाड़कर अर्जुन तेंदुलकर ने मनाया जश्न

VIDEO: सचिन के पूत ने उखाड़ी बल्लेबाज की गिल्लियां, शेर की तरह दहाड़कर अर्जुन तेंदुलकर ने मनाया जश्न

रणजी ट्रॉफी 2022-23 में भारतीय खिलाड़ी अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) गोवा की ओर से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। मुंबई का साथ छोड़ देने के बाद इस युवा हरफनमौला खिलाड़ी ने अपनी नई टीम के लिए कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। वहीं, 21 दिसंबर को झारखंड के खिलाफ गोवा की टीम रणजी ट्रॉफी के एलाइट ग्रुप-सी का मुकाबला खेल रही है। इस मुकाबले में अर्जुन एक बार फिर अपनी टीम के लिए किफायती साबित हुए। उन्होंने इस मुकाबले में एक ही विकेट हासिल किया, जिसके बाद वह अलग अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे है।

Arjun Tendulkar ने विकेट हासिल करने के बाद इस अंदाज में किया सेलिब्रेट: गोवा और झारखंड के बीच बुधवार यानी 21 दिसंबर को रणजी ट्रॉफी 2022-23 का एक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए झारखंड की शुरुआत बिल्कुल अच्छी नहीं रही। हालांकि कुमार कुशगरा ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए टीम के लिए 96 रन की पारी खेली, जबकि सौरभ तिवारी ने 65 रन बनाए। इनके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाजी अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा सका। पहली पारी में ऑलआउट होकर झारखंड टीम 386 रन बनाने में सफल हुई।

वहीं, गोवा टीम गेंदबाजी में कमाल की नजर आई। इसी बीच युवा ऑलराउंडर अर्जुन ने गजब का प्रदर्शन करते हुए 26 ओवर में 3.46 की इकानॉमी से गेंदबाजी की। उन्होंने 6 मेडन ओवर डालते हुए 90 रन खर्च किए। वहीं, अर्जुन ने मैच में एक ही विकेट निकाला। ये विकेट हासिल करने के बाद अर्जुन काफी खुश नजर आए और अनोखे अंदाज में विकेट का जश्न मनाया। उन्होंने शाहबाज नदीम को आउट किया और सिर झुकाकर उनको अलविदा किया। उनके इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखिए Arjun Tendulkar के विकेट सेलिब्रेशन का वीडियो

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *