IND Vs NZ: दूसरे वनडे के लिए हैमिल्टन पहुंची टीम इंडिया, अर्शदीप सिंह का ‘भांगड़ा’ डांस हो रहा वायरल

IND Vs NZ: दूसरे वनडे के लिए हैमिल्टन पहुंची टीम इंडिया, अर्शदीप सिंह का ‘भांगड़ा’ डांस हो रहा वायरल

IND vs NZ 2nd ODI: वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए टीम इंडिया शिखर धवन की अगुआई में हैमिल्टन पहुंच चुकी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम हैमिल्टन पहुंच गई है. पहले मैच में 300 से भी ज्यादा रन बनाने के बावजूद भारतीय टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था और अब मेहमान टीम की नजरें सीरीज में वापसी करने पर लगी हुई है. भारत को शुक्रवार को ऑकलैंड के ईडन पार्क में 7 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को हैमिल्टन के सेडोन पार्क (Seddon Park Stadium) में खेला जाना है. इस मैच के लिए टीम इंडिया शिखर धवन की अगुआई में हैमिल्टन पहुंच चुकी है. बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारतीय टीम के ऑकलैंड से हैमिल्टन पहुंचने का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मेन इन ब्लू के खिलाड़ी बस से नीचे उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह बस से उतरने के बाद ‘भांगड़ा’ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

हैमिल्टन में भारत के लिए करो या मरो

ऑकलैंड में 7 विकेट से मात खाने के बाद टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई है और अब दूसरा मैच उसके लिए ‘करो या मरो’ वाला हो गया है. ऐसे में भारतीय टीम दूसरा वनडे जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल करना चाहेगी. वहीं, मेजबान कीवी टीम की नजरें हैमिल्टन वनडे जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लेने की होगी.

 

हैमिल्टन में बारिश बन सकती विलेन: मौसम विभाग की मानें तो मैच वाले दिन हैमिल्टन में बारिश होने की पूरी संभावना है.दोपहर को तो वहां 90 प्रतिशत तक बारिश की संभावना है. बारिश के कारण अगर मैच नहीं होता है तो फिर यह टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा झटका होगा. अगर बारिश के कारण मैच रद्द होता है तो भारत सीरीज नहीं जीत पाएगी, वह सिर्फ तीसरा वनडे जीतकर सीरीज ड्रा करवा सकेगी.

पहले वनडे में भारत को 7 विकेट से मिली शिकस्त: पहले वनडे में भारतीय टीम के लिए श्रेसस अय्यर (80), कप्तान शिखर धवन (72) और शुबमन गिल (50) ने फिफ्टी जमाई. इसके अलावा वॉशिंग्टन सुंदर ने भी 16 बॉल में नाबाद 37 रन ठोककर भारत को 300 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. सुंदर ने सिर्फ 16 बॉल की पारी में 3 चौके और 3 छक्के जमाए. न्यूजीलैंड ने फिर टॉम लैथम (145*) के बेहतरीन शतक और केन विलियमसन (94*) की उम्दा कप्तानी पारी की बदौलत भात को 7 विकेट से मात दे दी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *