VIDEO: इस भारतीय खिलाड़ी के आँख में लगी बॉल, भगवान की दुआ से बड़ा खतरा होने से टला

VIDEO: इस भारतीय खिलाड़ी के आँख में लगी बॉल, भगवान की दुआ से बड़ा खतरा होने से टला

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के ऑलरांडर खिलाड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel) चोटिल होने से बाल-बाल बचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि इस मैच में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

चोटिल होते-होते बचे अक्षर: बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच दूसरा टेस्ट मैच शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है जहाँ एक वाकया ऐसा भी हुआ जहाँ टीम इंडिया के ऑलरांडर खिलाड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel) चोटिल होने से बाल-बाल बचे। दरअसल, ये घटना 40 वें ओवर के तीसरी गेंद पर घटी। जयदेव उनादकट गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने बंगलादेशी बल्लेबाज मोमिनुल को गेंद फेंकी जहाँ बल्लेबाज को अच्छी लेंथ डिलीवरी मिली। मोमिनुल को पॉइंट की ओर बढ़त मिली। उन्होंने एक रन तेजी से चुराया।

हालांकि, पॉइंट पर अक्षर पटेल (Axar Patel) लेकिन वो गेंद को पकड़ नहीं पाए लेकिन उछाल की वजह से गेंद अक्षर के सिर पर लग गई। इसके बाद फिजियो को मैदान पर आना पड़ा लेकिन उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी थी जो भारतीय फैंस के लिए खुशखबरी है।

इसके वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *