बाबर आजम के पर्सनल तस्वीरें और वीडियो लीक होने के बाद PCB ने मीडिया पार्टनर को लगाई लताड़

बाबर आजम के पर्सनल तस्वीरें और वीडियो लीक होने के बाद PCB ने मीडिया पार्टनर को लगाई लताड़

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इस समय जहां वह चर्चा का विषय बने हुए हैं तो वहीं बाबर पर आरोप है कि वह अपनी प्रेमिका के साथ अश्लील बातें कर रहे थे। जिसके बाद वह लगातार सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हुए। लेकिन बड़ी तादाद में लोग उनकी हिमायत पर भी उतर आए है। हालांकि इस पर अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई भी सख्त कार्यवाही देखने को नहीं मिली है। लेकिन बोर्ड के मीडिया पार्टनर ने इस खबर को शेयर किया जिसके बाद तुरंत पीसीबी ने इस पर रिएक्शन दिया हैं।

पीसीबी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया: दरअसल फॉक्स स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि

“वीडियो और वॉइस रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद बाबर आजम पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए गए हैं कि वह अपनी टीम के ही साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ लगातार चैट कर रहे थे।”

हालांकि फॉक्स स्पोर्ट्स का यह थोड़ी पीछे भी को बिल्कुल नहीं पसंद नहीं आया और उन्होंने इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए कहा है कि

“हमारे मीडिया पार्टनर होने के नाते, आप बेबुनियादी तौर पर लगाए गए निजी आरोपों को नजरअंदाज कर सकते थे. इन आरोपों का जवाब बाबर जवाब देने लायक नहीं समझते हैं।”

हालांकि क्रिकेट में फिलहाल इस ट्वीट को अपने अकाउंट से हटा दिया है जिसका पीसीबी ने जवाब दिया था।

बाबर ने किया था ट्वीट: बता दें कि पीसीबी ने बाबर आजम केस स्कैंडल पर चुप्पी जहां थोड़ी है तो वही पीसीबी ने अपने ट्विटर एकाउंट से फॉक्स क्योंकि कुछ जवाब दिया लेकिन इन सबके बीच में बाबर आजम ने ना तो किसी भी तरीके का कोई जवाब दिया और ना ही इस पर कोई प्रतिक्रिया दी है। लेकिन उन्होंने अपनी एक फोटो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने खास कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा था कि खुश होने के लिए ज्यादा समय नहीं लगता है

छिन सकती है बाबर आजम की कप्तानी: बाबर आजम को साल 2020 में पाकिस्तान ने अपना नया कप्तान बनाया था। लेकिन पाकिस्तान का कप्तान बनने के बाद बाबर ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया वैसे तो उन्होंने टीम में कई सारे बदलाव किए लेकिन जाकर बात पाकिस्तान को बड़े बड़े टूर्नामेंट में जीत दिलाने की हो तो उसमें बाबर पूरी पूरी तरीके से फेल हुए हैं हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई सीरीज में भी पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद से ही उनकी कप्तानी जाने के अंदेशे साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *