PAK vs ENG: होटल में सुरक्षाकर्मियों के साथ भिड़े Babar Azam! एक बार फिर विवादों में फंस सकते हैं कप्तान

PAK vs ENG: होटल में सुरक्षाकर्मियों के साथ भिड़े Babar Azam! एक बार फिर विवादों में फंस सकते हैं कप्तान

पाकिस्तान और इग्लैंड के बीच 3 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। यह सीरीज पाकिस्तान पहले ही 2-0 से गंवा चुकी है। इसके बाद बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी की आलोचनाएं की जा रही है। इसी बीच पाक टीम के कप्तान बाबर आजम नए विवादो में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। यही कारण रहा कि बाबर दूसरे दिन के खेल शुरू होने से पहले मैदान पर देरी से पहुंचे थे। क्या है पूरा मामला आईए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए।

Babar Azam की सुरक्षाकर्मी से हुई लड़ाई: इग्लैंड की टीम 17 साल के बाद पाकिस्तान की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए आई हुई है। आतंकवादी हमलों से बचने के लिए पाक सरकार ने दोनों टीम के खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा के बीच होटल में ठहराया हुआ। है। जहां पाक कप्तान Babar Azam की सुरक्षाकर्मी के साथ झड़प हो गई।

दरअसल, पाकिस्तान के एक पत्रकार फरीद खान ने ट्वीट कर दावा किया कि बाबर का होटल में सुरक्षाकर्मियों से झगड़ा हो गया था, जो देरी की वजह बना। फरीद ने अपने ट्वीट में लिखा, “पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम आज टीम के साथ नहीं आए।” जिसके चलते वह देरी से मैदान में पहुंचे थे। इस विवाद के बाद बाबर आजम (Babar Azam) पर कई प्रकार के आरोप लगाए जा रहे हैं।

पीसीबी ने झगड़े से किया इंकार: बाबर की देरी की वजह को लेकर पाक क्रिकेट बोर्ड की तरफ से अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया गया है। लेकिन, अधिकारियों ने इस बाद का खंडन किया है कि उनकी देरी की वजह उनकी खराब तबीयत है। वहीं झड़प की खबर को अवाह बताते हुए नकार दिया है।

बता दे कि बाबर आजम (Babar Azam) की टीम टेस्ट सीरीज पहले ही हार चुकी है। इस शर्मनाक हार के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है। उनकी कप्तानी पर सवाल उठा रहे है। इग्लैंड की टीम बैसबॉल रणनीति के तहत तीसरे मैच में बी शानदार प्रदर्शन कर मुकाबले में मजबूत स्थिति में बनी हुी है।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *