“कोहली नहीं बाबर हैं असली किंग” न्यूजीलैंड के खिलाफ बाबर आजम ने ठोका शतक, तो पाकिस्तानी फैंस ने विराट कोहली के लिए मज़े

“कोहली नहीं बाबर हैं असली किंग” न्यूजीलैंड के खिलाफ बाबर आजम ने ठोका शतक, तो पाकिस्तानी फैंस ने विराट कोहली के लिए मज़े

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कराची में खेला जा रहा है। इस मैच में पड़ोसी टीम की शुरूआत बेहद खराब रही और महज 12 के स्कोर पर सलामी बल्लेबाज अब्दुला शफीक 2 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि शान मसूद 4 बनाकर वापस पवेलियन लौट गए। इस तरह पाकिस्तान ने महज 48 रनों पर अपने 3 अहम विकेट गंवा दिए। जिसके बाद क्रीज पर आए बाबर आजम ने कप्तानी पारी खेली और अपनी टीम को गिरते हुए बचाया। वहीं, बाबर (Babar Azam) के इस शतक पर पाक फैंस बेहद खुश हो गए हैं और विराट (Virat Kohli) को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ Babar Azam ने जड़ा शतक: दरअसल, पिछली टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान को इंग्लैंड से करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस श्रृंखला में बाबर आजम (Babar Azam) के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें कप्तानी से हटाए जाने की मांग उठने लगी थी। लेकिन एक बार उन्होंने अपनी फॉर्म में वापसी करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जड़ा। उन्होंने 161 गेंदों का सामना करते हुए 103 रन बनाए। उनकी इस पारी में 9 चौके और 1 छक्का शामिल रहा।

वहीं, बाबर के शतक पर पाकिस्तानी फैंस खुशी मना रहे हैं और विराट कोहली को ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि पाकिस्तानी कप्तान की तुलना हमेशा से भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली से की जाती रही है। लेकिन बाबर की जीत पर फैंस उन्हें असली किंग बता रहे हैं। वहीं किंग कोहली को लेकर सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं।

बाबर आजम के फैंस ने विराट कोहली पर लिए मज़े

 

 

 

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *