“घर का शेर, विदेश में ढेर”, वर्ल्ड कप के बाद अपने घर पहुंचते ही फॉर्म में लौटे Babar Azam ने जड़ा शतक, तो भारतीय फैंस ने ले लिए मजे

“घर का शेर, विदेश में ढेर”, वर्ल्ड कप के बाद अपने घर पहुंचते ही फॉर्म में लौटे Babar Azam ने जड़ा शतक, तो भारतीय फैंस ने ले लिए मजे

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट मैच का आज यानि 3 दिसंबर को तीसरा दिन था। जिसमें मेजबान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने शतकीय पारी खेलकर इंग्लैंड के द्वारा पहली पारी में बनाए गए 657 रनों का जवाब देने में पाक की उम्मीदें जिंदा रखी है। अंग्रेजों के द्वारा की गई हाहकारी बल्लेबाजी के बीच बाबर आजम की इस पारी को भी कमतर नहीं आंका जा सकता है, लेकिन भारतीय फैंस ने बाबर को शतक के बावजूद जमकर ट्रोल किया है।

Babar Azam ने 126 गेंदों में पूरा किया शतक: रावलपंडी में जारी पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच पहले दिन इंग्लिश बल्लेबाजों के द्वारा टेस्ट में की गई टी20 बल्लेबाजी की वजह से सुर्खियों में आ गया था। 112 साल में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी टीम ने पहले ही दिन 500 से अधिक रन बना दिए हो। जिसके चलते मेहमान दूसरे दिन के खेल में 657 के बड़े आंकड़े तक पहुंचा।

वहीं अब इस स्कोर का पीछा करते हुए कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अपनी टीम को एक मजबूत स्थिति में पहुंचाते हुए 126 गेंदों का सामना करते हुए सैंकड़ा जड़ा। उनकी यह पारी कई मायनों में पाक टीम के लिए संजीवनी बूटी से कम नहीं है, लेकिन भारतीय फैंस ने उन्हें इस पारी के बाद ट्रोल करना शुरू कर दिया।

फैंस का कहना है कि रावलपिंडी की आसान पिच पर शतक जड़ना कोई बड़ी बात नहीं है, जहां इंग्लैंड के बल्लेबाज 100 से भी अधिक स्ट्राइक रेट के साथ सैंकड़े जड़ रहे थे। उनकी तुलना में बाबर (Babar Azam) की पारी कुछ भी नहीं है, साथ ही बहुत से फैंस ने उन्हें हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्वकप के में फ्लॉप रह कर घर में शतक जड़ने पर फटकार भी लगाई है।

भारतीय फैंस ने Babar Azam को किया ट्रोल

 

 

 

 

 

 

&nbsp

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *