बांग्लादेश दौरे पर सिर्फ टूरिस्ट बनकर रह गए हैं ये 3 खिलाड़ी, नहीं मिला अब तक एक भी मौका

बांग्लादेश दौरे पर सिर्फ टूरिस्ट बनकर रह गए हैं ये 3 खिलाड़ी, नहीं मिला अब तक एक भी मौका

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला चट्टोग्राम में खेला जाएगा। यह मुकाबला 10 दिसंबर को खेला जाएगा। सीरीज का पहला और दूसरा मुकाबला टीम इंडिया गँवा चुकी है। ऐसे में तीसरा मुकाबला भारत अब इज्ज़त बचाने के लिए खेलेगा।

हालांकि, भारत ये सीरीज नहीं गंवाता, अगर कप्तान रोहित और कोच द्रविड़ प्लेइंग 11 में इन 3 खिलाड़ियों को शामिल कर लेते तो लेकिन कप्तान और कोच इन खिलाड़ियों को सिर्फ टूरिस्ट बनाकर बांग्लादेश के दौरे पर लेकर गए थे।

राहुल त्रिपाठी: इस लिस्ट में पहला नाम राहुल त्रिपाठी का है जिन्हें बांग्लादेश (BAN vs IND) दौरे पर टूरिस्ट बनाकर लेकर गया है। यह खिलाड़ी पिछले कुछ सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वॉड का हिस्सा रहा था लेकिन अब तक उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिला है। बता दें कि त्रिपाठी आईपीएल 2022 के बाद से टीम इंडिया में चुने जा रहे हैं लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने 2022 के सीजन में 14 मैचों में 413 रन बनाए हैं।

रजत पाटीदार: इस लिस्ट में दूसरा नाम राहुल त्रिपाठी का है जिन्हें बांग्लादेश (BAN vs IND) दौरे पर टूरिस्ट बनाकर लेकर गया है। पाटीदार को घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन के आधार पर टीम में चुना गया है लेकिन अब तक उन्हें एक मैच में भी भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है। बता दें कि राहुल त्रिपाठी की तरह ही रजत पाटीदार भी आईपीएल की वजह से ज्यादा चर्चा में आए। यह खिलाड़ी आईपीएल के 12 मैचों में 404 रन बना चुका है।

ईशान किशन: इस लिस्ट में तीसरा नाम ईशान किशन का है जिन्हें बांग्लादेश (BAN vs IND) दौरे पर टूरिस्ट बनाकर लेकर गया है। ईशान ने अभी हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में बेहतरीन खेल दिखाया था। इस सीरीज में ईशान के बल्ले से कुल 123 रन निकले थे। उन्हें टीम में नियमित रूप से मौका नहीं मिल रहा है लेकिन अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो भारत के लिए अच्छा कर सकते हैं। बता दें कि यह खिलाड़ी भारत के लिए अब तक 8 वनडे और 17 टी20 मुकाबले खेल चुका है और इस दौरान ईशान के बल्ले से क्रमशः 247 रन और 502 रन निकले हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *