एक ओवर में 7 छक्के जड़ने वाले Ruturaj Gaikwad का बड़ा खुलासा, माही भाई की इस सलाह ने बदल दी मेरी जिंदगी, तभी लगा पाया 7 छक्के

एक ओवर में 7 छक्के जड़ने वाले Ruturaj Gaikwad का बड़ा खुलासा, माही भाई की इस सलाह ने बदल दी मेरी जिंदगी, तभी लगा पाया 7 छक्के

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने वाले ऋतुराज गायकवाड़ ने जब से विजय हजारे ट्रॉफी में दुहरा शतक और एक ओवर में 7 छक्के जड़े है, तब से ऋतुराज गायकवाड़ सोशल मिडिया पर छाये हुए है. हर कोई ऋतुराज गायकवाड़ की तूफानी बल्लेबाजी की जमकर तारीफ कर रहा है.

इसी बीच खुद गायकवाड़ ने MS धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दिया है. ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी इस कामयाबी के पीछे MS धोनी का बड़ा हाथ बताया है. गायकवाड़ ने बताया की कैसे माही भाई की एक सलाह ने मेरे जीवन बदल दिया? उसी की वजह से आज मैं दुहरा शतक लगा पाया और 7 छक्के भी मार दिए.

ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने ब्यान में MS धोनी को लेकर कहा की, कोई भी हो एक मैच हारने के बाद वो 10-15 मिनट तक शांत रहता है, लेकिन माही भाई ऐसे नहीं है. माही भाई प्रेजेंटेशन से वापस आने के बाद हमें कहते थे की आराम करो लडको, ऐसा होता रहता है. अब मैच में जीत मिले या हार लेकिन माही भाई ने टीम का माहौल एक सामान रहता है. हां, इससे निराशा जरुर होती है. लेकिन निगेटिविटी नहीं आनी चाहिए.

बता दे की आईपीएल का 16 वां सीजन अब धीरे धीरे नजदीक आ रहा है, ऐसे में गायकवाड का अपनी फॉर्म में होना CSK टीम के लिए बेहद ख़ुशी की बात है. कल विजय हजारे ट्रॉफी में गायकवाड की 220 रनों की पारी और 7 छक्के देखकर CSK के सीईओ और खुद MS धोनी भी खुश हुए होंगे.

वही, आपको बता दे की ऋतुराज गायकवाड़ भारत के लिए भी अंतर्राष्ट्रीय मंच पर खेल चुके है, इन्होने अभी तक भारत के लिए 9 टी-20 और 1 वनडे मैच खेला है. इसमें गायकवाड़ ने क्रमशः 135 और 19 रन बनाये है. वही, अब विजय हजारे टूर्नामेंट में गायकवाड़ की इन पारियों के बाद भारतीय टीम में और मौके मिलेंगे.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *