जलसा में सुरक्षा घेरा तोड़ बिग बी से मिलने पहुंचा फैन, दीवानगी देखकर पिघला महानायक का दिल

जलसा में सुरक्षा घेरा तोड़ बिग बी से मिलने पहुंचा फैन, दीवानगी देखकर पिघला महानायक का दिल

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan: बॉलीवुड एक्टर्स के लिए फैंस की दीवानगी कई मौकों पर देखी गई है और जब बात सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की हो तो प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए घंटो-घंटो जुहू पर स्थित बंगले ‘जलसा’ पर खड़े रहते हैं। लेकिन कई फैंस ऐसे होती हैं, जिनकी दीवानगी का कोई लेवल नहीं होता और वह अपने पसंदीदा सितारे से मिलने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ अमिताभ बच्चन के साथ भी, जहां एक युवा फैन ने एक्टर से मिलने के लिए जलसा के बाहर की सुरक्षा घेरे को तोड़ दिया और सीधा बिग बी के पैरों में जा गिरा। इस घटना के बारे में खुद बिग बी ने अपने ब्लॉग में शेयर किया।

जलसा के बाहर का सुरक्षा घेरा तोड़ बिग बी के पैरों में गिरा फैन: अमिताभ बच्चन के बंगले ‘जलसा’ के बाहर हर संडे को भीड़ इकठ्ठा हो जाती है। बिग बी भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते और 80 साल की उम्र में भी वह अपने फैंस को अपनी एक झलक जरुर दिखाते हैं। हालांकि रविवार को फैंस से मिलने के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर अमिताभ बच्चन खुश तो हुए, लेकिन हैरान भी रह गए। बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘ये युवा शख्स इंदौर से मुझसे मिलने के लिए आया। इसने चार साल की उम्र में मेरी पिक्चर डॉन देखी थी और ये उसमें खो गया था और ये मेरे डायलॉग और एक्टिंग चीजों को फॉलो कर रहा था। लम्बे समय से मेरे से मिलने की इच्छा दिल में दबाए हुए इस शख्स ने सीधा मेरे पैरों पर गिर गया, जोकि मुझे पसंद नहीं है, लेकिन…।

अमिताभ बच्चन ने अपने फैन को दी सांत्वना: अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस घटना के बारे में बताते हुए आगे लिखा, ‘उसने सुरक्षा घेरा तोड़ा था और वह भागा, लेकिन मैंने उसे सांत्वना दीमैंने उसे सांत्वना दी। उसके पास जो मेरी पेंटिंग थी, मैंने उस पर ऑटोग्राफ दिया और उसके पिता द्वारा दिए गए खत को भी पड़ा। मेरे चाहने वालों की ऐसी भावनाएं, मुझे पूरी तरह से अभिभूत कर देती हैं’। कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग में अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा था कि अब समय बदल गया है।अब रविवार को मेरे घर के बाहर वह भीड़ नहीं होती, जो कई सालों पहले हुआ करती थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *