140 करोड़ दर्शकों के सामने कप्तान रोहित शर्मा ने सरेआम युवा खिलाड़ी के साथ की गाली गलौज, कैमरे में कैद हुई उनकी पूरी शर्मनाक हरकत

140 करोड़ दर्शकों के सामने कप्तान रोहित शर्मा ने सरेआम युवा खिलाड़ी के साथ की गाली गलौज, कैमरे में कैद हुई उनकी पूरी शर्मनाक हरकत

रोहित शर्मा की कप्तानी में आज भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मुकाबला हार चुकी है. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने बांग्लादेश को जीत के लिए 187 रन का लक्ष्य दिया. मेजबान टीम ने अपने लक्ष्य को आसानी से पूरा कर लिया. लेकिन एक समय भारतीय टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करती हुई नजर आ रही थी.

हालांकि बांग्लादेश की पारी के आखिरी ओवर में भारतीय टीम ने काफी गलतियां की और मैच हाथ से निकल गया. इस मैच के दौरान टीम इंडिया को हारता हुआ देख कप्तान रोहित शर्मा अपना आपा खो बैठे और लाइव मैच में उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी को गाली दे डाली. उनकी यह शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई. अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा ने मैदान पर युवा खिलाड़ी को दी गाली: दरअसल, बांग्लादेश की टीम के 9 विकेट गिर चुके थे और भारतीय टीम को जीत के लिए आखिरी विकेट की दरकार थी. इस दौरान 43वें ओवर में बांग्लादेश के मेहंदी हसन ने हवाई शॉट खेला और केएल राहुल ने कैच पकड़ने की काफी कोशिश की. लेकिन वह गेंद लपक नहीं पाए.

अगली ही गेंद पर एक बार फिर से मेहंदी हसन ने हवाई फायर किया और गेंद बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे वाशिंगटन सुंदर के पास जा गिरी. हालांकि वाशिंगटन सुंदर गेंद को पकड़ने के लिए दौड़े भी नहीं और उनकी इस हरकत से रोहित शर्मा इतना नाराज हो गए कि उन्होंने मैदान पर ही वाशिंगटन सुंदर को गालियां दी. उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई.

फैंस सुना रहे खरी-खोटी: रोहित शर्मा की शर्मनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर भारतीय फैंस काफी नाराज हो रहे हैं और रोहित शर्मा को खरी-खोटी भी सुना रहे हैं. भारतीय फैंस का कहना है कि टीम इंडिया केवल वाशिंगटन सुंदर के कैच छोड़ने से नहीं हारी है, बल्कि रोहित शर्मा के गलत फैसलों की वजह से ही भारतीय टीम को हार मिली है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *