घनघोर बेइज्जती होने के बावजूद नहीं सुधरे चेतन शर्मा? BCCI से बर्खास्त होने के बाद फिर कर दिया अप्लाई

घनघोर बेइज्जती होने के बावजूद नहीं सुधरे चेतन शर्मा? BCCI से बर्खास्त होने के बाद फिर कर दिया अप्लाई

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) को हाल ही में BCCI ने चयन समीति के प्रमुख के पद से बर्खास्त किया था. साथ ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने नए सिलेक्टर्स की नियुक्ति के लिए आवेदन माँगे थे. इसी क्रम में बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने एक बार फिर नए चयन समिति से जुड़ने के लिए आवेदन किया है.

Chetan Sharma ने सिलेक्टर जॉब के लिए दुबारा किया आवेदन: इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से आई एक खबर के मुताबिक़ चेतन शर्मा ने BCCI से जुड़ने की इच्छा दुबारा ज़ाहिर की है. इतना ही नही बल्कि उन्होंने BCCI के टीम सिलेक्शन पैनल से दुबारा जुड़ने के लिए आवेदन भी किया है. सोशल मीडिया पर एक वेरिफ़ाईड यूजर ने भी इस खबर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

मालूम हो कि नए चीफ सिलेक्टर्स की नियुक्ति के लिए बोर्ड को आधे दर्जन से भी अधिक आवेदन मिल चुके हैं. बोर्ड इनमें से किसी एक व्यक्ति को ही चुनेगा. वहीं, टीम इंडिया के नए चीफ सिलेक्टर बनने की रेस में पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजीत अगरकर का नाम आगे चल रहा है. साथ ही तेज गेंदबाज हरविंदर सिंह ने फिर से इस पद के लिए अपना दावा पेश किया है.

इस बड़े कारण से BCCI ने किया था बर्खास्त: बता दें कि टीम इंडिया के लिए साल 2022 जितना शानदार रहा उतना ही ख़राब भी रहा. रोहित शर्मा ने इस साल कप्तानी में सबसे ज्यादा मैच जीतकर महारत हासिल की तो अहम मौके पर अपनी ख़राब कप्तानी के कारण वो टी-ट्वेंटी विश्व कप गंवा बैठे. पिछले एक साल से चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने इन दो बड़े टूर्नामेंट के लिए टीमें तैयार की. लेकिन उनकी तैयारी में काफी कमी रह गई, जिस कारण टीम इंडिया ने पहले एशिया कप गंवाया फिर टी20 वर्ल्ड कप.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *