दूसरे टेस्ट मैच में 7000 रन बनाकर चेतेश्वर पुजारा ने तोड़ा इन दिग्गज खिलाड़ियों का रिकॉर्ड, तो सोशल मीडिया पर फैंस ने दिया रिएक्शन

दूसरे टेस्ट मैच में 7000 रन बनाकर चेतेश्वर पुजारा ने तोड़ा इन दिग्गज खिलाड़ियों का रिकॉर्ड, तो सोशल मीडिया पर फैंस ने दिया रिएक्शन

IND vs BAN: भारतीय टीम और बांग्लादेश के बीच (IND vs BAN) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का मुकाबला दूसरे दिन भी जारी है। शुक्रवार को मीरपुर में खेले जा रहे इस मैच में अपनी पारी की शुरूआत में भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए टेस्ट क्रिकेट में अपने 7000 रन पूरे कर लिए। उनकी इस उपलब्धि पर फैंस भी बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Cheteshwar Pujara ने टेस्ट क्रिकेट में 7000 रन किए पूरे

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ इस सीरीज में पुजारा (Cheteshwar Pujara) का बल्ला जमकर चला है। चटगांव में खेले गए पहले टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने अपने बल्ले से रनों की बौछार करते हुए 90 रन बनाए तो दूसरी पारी में नाबाद 102 रन की पारी खेली। बता दें कि पुजारा टेस्ट क्रिकेट में 7000 रन बनाने वाले भारत के आठवें और दुनिया के 55वें खिलाड़ी बन गए हैं। गौरतलब है कि, इस फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में पुजारा ने दिग्गज खिलाड़ी डॉन ब्रैडमैन को 56वें पायदान पर खिसका दिया है।

हालांकि, पुजारा से पहले पुभारत के लिए सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़,सुनील गावस्कर, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग, विराट कोहली और सौरव गांगुली ने ही यह कारनामा किया था। वहीं, पुजारा की इस जीत पर भारतीय फैंस भी बेहद खुश है और ट्वीटर पर अपनी अलग – अलग प्रतिक्रियां दे रहे हैं।

सोशल मीडिया ने फैंस को दी प्रतिक्रियाएं

 

 

Record Alert ‼️
India’s Dependable completed 7000 runs in Tests
— Cheteshwar Pujara! 🤗💕

8th Indian to score 7000+ runs in Tests! 🇮🇳
Congratulations Cheteshwar Pujara 💕#INDvsBangladesh#cheteshwarpujara

— Sipra Bhattacharya (@SipraBhattach11) December 23, 2022

 

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *