2 करोड़ के खिलाड़ी को IPL ने ठुकराया, अब 220 के स्ट्राइक से रन ठोक राशिद खान की टीम को दिलाई शानदार जीत

2 करोड़ के खिलाड़ी को IPL ने ठुकराया, अब 220 के स्ट्राइक से रन ठोक राशिद खान की टीम को दिलाई शानदार जीत

बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेन और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच हुए एक हाई स्कोरिंग मैच में राशिद खान की एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 7 विकेट से जीत हासिल की।

5 जनवरी को ये मैच एडिलेड ओवल में खेला गया। जहां एडिलेड के कैप्टन मैथ्यू शॉर्ट ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

होबार्ट हरिकेन को उनके सलामी बल्लेबाजों ने दिलाई अच्छी शुरुआत, 20 ओवर में बनाए 229 रन
बल्लेबाजी करने आई होबार्ट हरिकेन की टीम को बैन मैकडोरमेट और कैलब ज्वैल ने अच्छी शुरुआत दी। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अर्धशतक ठोके। जिसके बाद कैलब 25 गेंदों पर 54 रन बना कर आउट हो गए।

जिसके कुछ देर बाद ही होबार्ट की टीम ने दो जल्द विकेट गवाएं। कप्तान मैथ्यू वेड 9 रन बना कर आउट हुए वहीं मैकडोरमेट 57 रन बना कर।

उसके बाद बल्लेबाजी करने आए जैक क्रॉले ने टिम डेविड का साथ मिल ताबड़तोड़ पारी खेली। जैक 54(28) और टिम 39(20) बना कर नाबाद रहें। जिसके चलते होबार्ट हरिकेन की टीम ने बोर्ड पर 229 रन लगा दिए।

आईपीएल में नहीं मिला खरीदार, बिग बैश लीग में 220 के स्ट्राइक रेट से रन ठोक कर अपनी टीम एडिलेड स्ट्राइकर को दिलाई जीत
बल्लेबाजी करने आई एडिलेड के लिए ये स्कोर मुश्किल होने वाला था। टीम ने महज 8 रन पर पहला विकेट गवां दिया। पर उसके बाद कैप्टन मैथ्यू शॉर्ट और क्रिस लिन के बीच एक ताबड़तोड़ साझेदारी हुई दोनों ने 58 गेंदों पर 124 रन जोड़े।

सबसे आकर्षक रही क्रिस लिन की पारी। क्रिस लिन इस बार आईपीएल नीलामी में अवेलेबल थे पर किसी भी टीम ने 2 करोड़ बेस प्राइस वाले इस खिलाड़ी पर दांव नहीं लगाया। क्रिस लिन ने 29 गेंदों पर 220 की स्ट्राइक रेट से 64 रन बना डाले। उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाए।

जिसके बाद वह आउट हो गए दूसरे छोर से कैप्टन मैथ्यू शॉर्ट खेलते रहे और उनके नाबाद शतक की बदौलत राशिद खान की एडिलेड स्ट्राइकर्स को 7 विकेट से तीन गेंद शेष रहते जीत मिली।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *