ऋषभ पंत डॉक्टरों से कर पा रहे बात, खतरे की कोई बात नहीं, जल्द आएगी मेडिकल बुलेटिन

ऋषभ पंत डॉक्टरों से कर पा रहे बात, खतरे की कोई बात नहीं, जल्द आएगी मेडिकल बुलेटिन

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक भीषण सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. दरअसल क्रिकेटर दिल्ली से रुड़की अपने आवास जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. हादसा इतना भयानक था कि कार अनियंत्रित (Rishabh Pant Accident) होकर पहले डिवाइडर से टकराई और फिर जलकर राख हो गई. इस हादसे में पंत के सिर और पैर में चोट लगी है. रुड़की सिविल अस्पताल में उनको प्राथमिक इलाज के बाद देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया. यहां डॉ. आशीष याग्निक ने बताया कि क्रिकेटर ऋषभ पंत हड्डी रोग विशेषज्ञ और प्लास्टिक सर्जन की निगरानी में हैं. उनकी हालत स्थिर है. उनकी जांच के बाद उनका विस्तृत मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा. इसके बाद, हम अगला कदम उठाएंगे.

ऋषभ पंत अपना इलाज कर रहे डॉक्टरों से बातचीत कर पा रहे हैं. उन्होंने एक्सीडेंट के बार में पुलिस को अपना बयान भी दर्ज कराया है. हरिद्वार ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक स्वपन किशोर ने ऋषभ पंत के बयान के हवाले से बताया, ‘वह अपनी मां को सरप्राइस देना चाहते थे. इसीलिए देर रात अपनी गाड़ी में दिल्ली से रुड़की अकेले निकले थे. वह खुद कार चला रहे थे. अचानक उन्हें झपकी आई, जिसकी वजह से यह एक्सीडेंट हुआ.’ हादसे के बाद कार में आग लग गई थी और कार पूरी तरह से जल गई. पंत की कार का शुक्रवार प्रातः लगभग 5:30 बजे कोतवाली मंगलोर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास एक्सीडेंट हुआ.

घायल ऋषभ पंत के कथनानुसार उनको झपकी आने से गाड़ी डिसबैलेंस होकर डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी में अपने आप ही आग लग गई. क्रिकेटर दिल्ली से रुड़की आ रहे थे. मौके पर 108 और हरिद्वार पुलिस द्वारा घायल को सर्वप्रथम रुड़की अस्पताल में शिफ्ट किया गया और फिर देहरादून भेजा गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक धुंध के चलते हादसा हुआ है. और तेज रफ्तार डिवाइडर से टकरा गई. हादसा इतना भयंकर था कि कार ने तुरंत आग पकड़ ली. हादसे में पंत को बहुत चोट लगी है.

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पंत को कार से बाहर निकाला और फिर 108 पर फोन कर जानकारी दी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *