चेपॉक में प्रैक्टिस के दौरान ही 20 हजार लोगों ने Dhoni को किया चीयर, कोच बोले- हमेशा जेहन में ताजा रहेगी ये याद

चेपॉक में प्रैक्टिस के दौरान ही 20 हजार लोगों ने Dhoni को किया चीयर, कोच बोले- हमेशा जेहन में ताजा रहेगी ये याद

MS Dhoni: सीएसके के कोच स्टीफन प्लेमिंग ने चेपॉक और एमएस धोनी से जुड़ी एक याद शेयर की है. फ्लेमिंग का कहना है यह याद उनके जेहन में ताजा रहेगी.
Stephen Fleming On MS Dhoni: आईपीएल 2023 के लिए बीते महीने खिलाड़ियों का मिनी ऑक्शन कोच्चि में हुआ. चेन्नई सुपर किंग्स में बेन स्टोक्स का आना बड़ी खबर रही. सीएसके फ्रेंचाइजी ने आईपीएल नीलामी में लखनऊ सुपर जायंट्स को टफ फाइट करते हुए स्टोक्स को 16.25 करोड़ रुपये में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन शर्मनाक रहा था. टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई थी. लेकिन आईपीएल के आगामी सीजन में टीम जोरदार वापसी करने के लिए तैयार है. वहीं सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने चेपॉक स्टेडियम में एमएस धोनी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है.

जेहन में ताजा रहेगी याद: चेन्नई सुपर किंग्स आगामी आईपीएल में दमदार वापसी करने के लिए तैयार है. कोच स्टीफन फ्लेमिंग के चेपॉक स्टेडियम में लौटने का एक वीडियो सीएसके यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. चेन्नई की टीम कोराना वायरस के चलते साल 2020 से अपने घरेलू मैदान पर आईपीएल मैच नहीं खेली है. 2020 और 2021 आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में किया गया. जबकि 2022 आईपीएल के मैच मुंबई, पुणे, कोलकाता और अहमदाबाद में खेले गए. इस दौरान फ्लेमिंग ने खिलाड़ी और सीएसके के कोच के तौर पर अपने अनुभव को शेयर किया. इस दौरान उन्होंने स्टेडियम से जुड़ी अपनी सबसे खूबसूरत याद का भी जिक्र किया.

20 हजार फैंस धोनी को कर रहे थे चीयर: वीडियो में स्टीफन फ्लेमिंग धोनी से जुड़ी याद पर कहते हैं, शोर इसका हिस्सा है जब आप इसे खेल से जोड़ते हैं. यह अभ्यास का दिन था. चेपॉक में एमएस धोनी प्रैक्टिस करने आए. इस दौरान धोनी को 20 हजार फैंस अभ्यास के दौरान धोनी को चीयर कर रहे थे. यह शोर और उत्साह ऐसा था जिसे मैंने कभी अनुभव नहीं किया था. यह वास्तव में अद्भुत था. मैं बहुत से खिलाड़ियों और लोगों के जानता हूं जिन्होंने इस पर ध्यान दिया.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *