CSK फैंस के लिए आई बुरी खबर, आगामी टूर्नामेंट में नहीं खेलेगा 13.25 करोंड़ रुपये में बिका खिलाड़ी

CSK फैंस के लिए आई बुरी खबर, आगामी टूर्नामेंट में नहीं खेलेगा 13.25 करोंड़ रुपये में बिका खिलाड़ी

हाल ही में आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन का आयोजन किया गया था। इस दौरान पाकिस्तान के खिलाफ रनों की झड़ी लगाने वाले धाकड़ बल्लेबाज हैरी ब्रूक पर जमकर पैसों की बरसात हुई। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस खिलाड़ी को 13.25 करोंड़ रुपये की बोली लगाकर अपने खेमे में शामिल किया।

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज हैरी ब्रूक पिछले कुछ वक्त से दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके इसी प्रदर्शन के दमपर सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 13.25 करोंड़ रुपये खर्च करके उन्हें टीम में शामिल किया है। आईपीएल में हैरी एसआरएच की टीम का हिस्सा हैं लेकिन साउथ अफ्रीका टी20 लीग में वे चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जोहान्सबर्ग सुपरकिंग्स का हिस्सा हैं।

ईसीबी ने जारी किया निर्देश: पिछले कुछ महीनों से फॉर्म में चल रहे इंग्लैंड के धाकड़ प्लेयर हैरी ब्रूक ने इंग्लैंड के लिए क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में दमदार प्रदर्शन किया। उनके वर्कलोड को ध्यान में रखते हुए इंग्लैंड एंड बेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने निर्देश जारी किया है। बोर्ड की तरफ से हैरी ब्रूक को साउथ अफ्रीका की टी20 लीग से बाहर रहने का निर्देश दिया गया है। ईसीबी ने जोहान्सबर्ग सुपरकिंग्स टीम मैनेजमेंट को भी इस बात की जानकारी दी है।

चेन्नई की तरफ से आया बयान: इस विषय में जानकारी देते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि,

“इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ब्रुक के वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर हमें फोन करके दी और इस बारे में बताया कि वो साउथ अफ्रीका टी20 लीग का हिस्सा नहीं हो पाएंगेय़ बोर्ड द्वारा खिलाड़ी के हित में किए गए इस फैसले को लेकर हम सहमत हैं। हमारी कोशिश होगी की टीम के साथ उनकी जगह पर किसी और खिलाड़ी को जोड़ा जाए।”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *