वीडियो: दीपक हुड्डा ने Live मैच में खोया आपा, वाइड बॉल नहीं देने पर तोड़ दी सारी मर्यादा!

वीडियो: दीपक हुड्डा ने Live मैच में खोया आपा, वाइड बॉल नहीं देने पर तोड़ दी सारी मर्यादा!

भारत और श्रीलंका के बीच टी 20 सीरीज का पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है । टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 162 रन बनाये । छठे नंबर पर उतरे बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने जबरदस्त पारी खेली जान उन्होंने अक्षर पटेल के साथ बल्लेबाज़ी करते हुए टीम का स्कोर 20 ओवर में 162 पहुंचा दिया। वहीँ दीपक हुड्डा ने लाइव मैच के दौरान बीच मैदान अपना आपा भी अंपायर पर खो दिया । जिसके बाद सकल मीडिया पर यह चर्चा का विषय भी बन चूका है ।

अंपायर के निर्णय पर भड़के दीपक हुड्डा: 23 गेंदों पर एक चौका और चार छक्के की मदद से दीपक हुड्डाने 41 रन बनाये । वहीं अक्षर पटेल ने उनका साथ देते हुए 20 गेंदों में 31 रन ठोके जहाँ उन्होंने 3 चौके के साथ एक छक्का भी जड़ा । वहीँ 18 वे ओवर में अंपायर के निर्णय पर बुरी तरह भड़क गए दीपक ।

18वें ओवर में हुआ वाकया: 18वें ओवर में दीपक हुड्डा पूरी ले में थे जहाँ उनसे गेंद अच्छी तरफ से कनेक्ट हो रहा था । वहीँ 18 वे ओवर की पांचवीं गेंद जो की ऑफ स्टंप से काफी दूर जा रही थी उस पर दीपक ने शॉट खेलना चाहा लेकिन फिर उन्हें लगा की वाइड गेंद होगी और वे रुक गए लेकिन अंपायर ने वाइड इस गेंद को नहीं दिया ।

वाइड बॉल पर खोया आपा: अंपायर के वाइड बॉलनहीं दिया। वहीँ यह देख दीपक हुड्डा काफी का पारा सातवे आसमान पर चढ़ गया और । वह अंपायर की और देखते हुए बड़बड़ाने लगे ।

वीडियो

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *