धोनी की बेटी के पास आई मेसी की टी-शर्ट, जानते हैं कैसे मिली?

धोनी की बेटी के पास आई मेसी की टी-शर्ट, जानते हैं कैसे मिली?

लियोनेल मेसी ने महेंद्र सिंह धोनी की बेटी के लिए अपनी साइन की हुई जर्सी भिजवाई है. फोटो वायरल हो रही है जिसमें जीवा मेसी के साइन वाली जर्सी पाकर बेहद खुश नजर आ रही है (Messi Gift For Ziva Signed Jersey Dhoni). एमएस धोनी की वाइफ साक्षी धोनी ने जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की हैं. कैप्शन में लिखा है- जैसे पापा, वैसी बेटी.

फोटो में जीवा धोनी अर्जेंटीना की जर्सी पहने हुए हैं जिस पर अर्जेंटीना के कप्तान मेसी का साइन है और साथ में लिखा है- PARA ZIVA यानि जीवा के लिए.

बता दें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खुद भी फुटबॉल के बड़े फैन हैं और वह खुद भी फुटबॉलर रह चुके हैं. स्कूल के दिनों में धोनी अपनी टीम के गोलकीपर थे.

इससे पहले एक बच्चे को भी मेसी के साइन वाली जर्सी मिली थी. उसके रिएक्शन वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. क्रिसमस के मौके पर बच्चा अपना गिफ्ट खोलता है और खास जर्सी पाकर खुशी से झूमने लगता है. वीडियो में बच्चा एक्साइटेड होकर चिल्लाता है “मेस्सी की जर्सी” और फिर इमोशनल होकर अपनी मां को गले लगाता है. ये वीडियो ESPN के फैन क्लब अकाउंट से शेयर किया गया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESPN FC (@espnfc)

कुछ दिनों पहले मेसी ने बीसीसीआई के सचिव जय शाह को भी साइन की हुई एक जर्सी भेजी थी. तब पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने इंस्टाग्राम पर शाह के साथ जर्सी पकड़े हुए अपनी फोटो पोस्ट की थी.

18 दिसंबर को, अर्जेंटीना ने कतर में 2022 विश्व कप जीतने के लिए टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे रोमांचक फाइनल में फ्रांस को हरा दिया था. मेसी का फीफा विश्व कप ट्रॉफी जीतने का सपना साकार हुआ. मेसी को अपने करियर में दूसरी बार गोल्डन बॉल भी मिली. अपने तीन दशकों के शानदार करियर में मेसी ने 37 क्लब ट्रॉफियां, सात बैलोन डी’ओर अवॉर्ड और छह यूरोपीय गोल्डन बूट जीते हैं.

अर्जेंटीना वर्ल्ड चैम्पियन बनी और करोड़ों फैन्स के हीरो लियोनेल मेसी वर्ल्ड चैम्पियन बन गए. भारत में भी लियोनल मेसी और अर्जेंटीना की इस जीत का जश्न मनाया गया.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *