विजय सालगांवकर’ का कबूलनाम 6वें दिन भी तोड़ रहा कमाई के सारे रिकॉर्ड!

विजय सालगांवकर’ का कबूलनाम 6वें दिन भी तोड़ रहा कमाई के सारे रिकॉर्ड!

Drishyam 2 box office collection Day 6: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस छपड़ फाड़ कमाई कर रही है। फिल्म के 6वें दिन की कमाई किसी को भी हैरान कर सकती है।

Drishyam 2 box office collection Day 6: इसी महिने की 18 नवंबर को रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्मों और रिलीज हो चुकी फिल्मों को मात देते हुए काफी आगे निकल चुकी है। फिल्म अपने रिलीज हुए दिन से लेकर 6वें दिन तक बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं अगर देखा जाए तो फिल्म ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन 10.48 करोड़ का बिजनेस किया था, जिसके बाद अब फिल्म के छठवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जो हैरान कर देने वाला है।

 

फिल्म ने छठवें दिन भी किया कमाल: फिल्म के छठवें दिन के कलेक्शन से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के कलेक्शन में 100 करोड़ शामिल होने वाले हैं। अगर शुरुआती आंकड़ों की बात करे तो, रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को 10 करोड़ का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 96.49 करोड़ हो गई है।

जल्द 100 करोड़ पार करेगी फिल्म: वहीं जिस हिसाब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कारोबार कर रही है उससे ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि इस हफ्ते में ये फिल्म अपने 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी। फिल्म ने पहेल दिन 15 करोड़, दूसरे दिन 21 करोड़, तीसरे दिन 27 करोड़, चौथे दिन 11 करोड़ो और पाचवें दिन 10.48 करोड़ का बिजनेस किया था।

 

मलयालम फिल्म की रीमेक ने मचाया धमाल: बता दें कि अजय देवगन और तब्बू (Ajay Devgn-Tabu Film) की ये फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) मलयालम स्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म ‘दृश्यम’ का हिंदी रीमेक है, जो साल 2015 में रिलीज हुई थी। खास बात ये है कि ये दोनों बी फिल्म में अपनी-अपनी भाषा में सुपरहिट साबित हुई थी, जिसके बाद इन दोनों फिल्मों का सीक्वल लाया गया और कमाल की बात ये है कि दोनों फिल्म की सीक्वल भी सुपहरिट साबित हुए। बता दें कि इस फिल्म में अजय के अलावा अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन और इशिता दत्त ने भी अहम भूमिका निभाई है।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *