एक बार फिर जम रहा है विजय सलगांवकर का रंग, पहले दो दिन में फिल्म ने की इतनी कमाई

एक बार फिर जम रहा है विजय सलगांवकर का रंग, पहले दो दिन में फिल्म ने की इतनी कमाई

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म और साल 2015 में आई उनकी मिस्ट्री क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम’ का दूसरे भाग सिनेमाघरों में लग गयी है। इस फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन ‘विजय सलगांवकर’ बनकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे है। काफी समय पहले आये फिल्म के ट्रेलर और टीजर को देखने के बाद दर्शक फिल्म के लिए अधिक उत्साहित नजर आए। ऐसे में अब जब दृश्यम की अगली कड़ी यानी दृश्यम 2 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है तो दर्शकों से इस फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही हैं। एडवांस बुकिंग और सोशल मीडिया पर फिल्म के क्रेज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह जबरदस्त धमाका करने वाली है और हुआ भी कुछ ऐसा ही है।

इस फ़िल्म ने कमाए इतने रुपये: आपको बता दें कि भले ही बॉलीवुड के लिए ये साल बहुत अच्छा न रह हो पर साल के अंत मे अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही बंपर कमाई की है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित सस्पेंस-क्राइमफिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले ही दिन 15.38 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। इतना ही नहीं यह साल 2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर भी बन गई है। इस फिल्म ने ‘राम सेतु’, ‘भूल भुलैया 2’ समेत आठ फिल्मों को पछाड़ दिया है। शनिवार को दृश्यम 2 ने 21.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कुल कमाई 36.58 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों के उत्साह का आलम ये है कि दृश्यम 2 के लिए म्ल्टीप्लेक्स चेन ने मिडनाइट शो भी जोड़े हैं।

अजय की चौथी फिल्म जिसे मिली बेस्ट ओपनिंग: देखा जाए तो ‘दृश्यम 2’ अजय देवगन की वो चौथी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर बेस्ट ओपनिंग की है। इससे पहले ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘गोलमाल अगेन’, ‘टोटल धमाल’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी, जिसमें से पहली दो फिल्मों को नैशनल हॉलिडे का भी फायदा मिला था।

 

ये है फिल्म की कास्ट: फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में फिल्म के पहले भाग की ही तरह एक बार फिर अजय देवगन लीड रोल में हैं। अजय के अलावा फिल्म में श्रिया सरन, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, तबू, रजत कपूर, मलेश सावंत जैसे सितारे भी हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *