50 साल की उम्र में भी कुंवारी मनीषा कोइराला के रहे दर्जनों मर्दों के साथ संबंध, नाना पाटेकर सहित इन स्टार्स के नाम शामिल

50 साल की उम्र में भी कुंवारी मनीषा कोइराला के रहे दर्जनों मर्दों के साथ संबंध, नाना पाटेकर सहित इन स्टार्स के नाम शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने सिनेमा की दुनिया में जितना नाम कमाया। उनकी निजी ज़िंदगी उतनी ही सुर्खियों में रही। 50 वर्षीय मनीषा कोइराला के उनके जीवन में दर्जनों पुरुषों के साथ संबंध रहे हैं। ये बात सुनकर उनके फैंस को हैरानी होना लाज़मी है, लेकिन ये सच्चाई है कि मनीषा का दर्जनों लोगों के साथ अफेयर रहा। इस दौरान कई लोगों के साथ उनकी नज़दीकियां काफी बढ़ गई थी। आज हम आपको इस आर्टिकल में मनीषा कोइराला के उन सभी अफेयर के बारे में बताने वाले हैं।

सुपरहिट फिल्म ‘सौदागर’ में मनीषा ने जबरदस्त काम किया था। इस दौरान विवेक उनके साथ लीड रोल में थे। फिल्म की शूटिंग के समय दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। हालांकि, ये नज़दीकी ज्यादा दिन तक नहीं रही।

जाने-माने स्टार नाना पाटेकर मनीषा कोइराला को पसंद करते थे। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था। नाना पाटेकर को कई बार एक्ट्रेस के घर के बाहर देखा गया था। हालांकि, बाद में दोनों के अलग होने की खबरें आई थी। खबरें आ रही थी कि मनीषा ने एक्टर को धोखा दे दिया।

डीजे हुसैन के साथ भी उनके संबंध की खबरें सामने आ रही थी। वो मनीषा को बहुत प्यार करते थे। वो एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे। लेकिन मनीषा ने उन्हें साफ मना कर दिया था।

एक नाइजीरियाई व्यवसायी एंथनी के साथ भी मनीषा के अफेयर की खबरें सामने आई थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए।

सेसिल एंथनी से अलग होने के बाद आर्यन वैद के साथ मनीषा रिलेशन में रही। लेकिन इनके साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला।

प्रशांत चौधरी के साथ भी मनीषा के रिश्ते की खबरें सामने आई थी। हालांकि, इस बार दोनों के बीच उनके परिवार वाले आ गए थे। जिसके चलते दोनों की राहें जुदा हो गई।

क्रिश्चियन कोर्न रॉय के साथ भी उनका अफेयर था। वो एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे। लेकिन इस बार भी उन्होंने शादी करने से इंकार कर दिया।

मशहूर बिजनेसमैन अजीम प्रेमजी के बेटे तारिका प्रेमजी के साथ एक्ट्रेस प्यार में थी। हालांकि, दोनों के बीच ये प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मॉडल राजीव मूलचंदानी भी मनीषा के पीछे पागल थे। एक्ट्रेस ने खुद राजीव के साथ अपने रिश्ते की बात मीडिया के सामने बताई थी। लेकिन यहां भी उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ा।

जिसके बाद उनका नाम संगीतकार संदीप चौटा से जुड़ा। दोनों लंबे समय तक रिलेशन में रहे। लेकिन यहां भी दोनों का ब्रेकअप हो गया।

क्रिस्टोफर डोरिस के साथ मनीषा 3 सालों तक रिलेशन में रही। दोनों के अफेयर की खबरों से बाज़ार गर्म था। हालांकि, यहां भी दोनों के बीच बात आगे नहीं बढ़ी।

फिर आखिरकार एक्ट्रेस ने साल 2010 में बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली। दोनों ने शादी के 2 साल बाद यानी 2012 में ही अलग होने का फैसला कर लिया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *