अफ्रीका के खिलाफ 34 रन बनाने में भी ऑस्ट्रेलिया की हुई पैंट गीली, तो फैंस ने किया जमकर ट्रोल

अफ्रीका के खिलाफ 34 रन बनाने में भी ऑस्ट्रेलिया की हुई पैंट गीली, तो फैंस ने किया जमकर ट्रोल

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका (AUS vs SA) के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज़ का पहला मैच ब्रिस्बेन के गाबा में खेला गया. जोकि ऑस्ट्रेलिया ने 2 दिन के अंदर-अंदर ही 6 विकेट से जीत लिया. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था.

जिसके चलते साउथ अफ्रीका पहली पारी में 152 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया 218 रन पर सिमट गई. वहीं मेहमान टीम अफ्रीका एक बार फिर 99 रन के स्कोर पर ही ऑल आउट हो गई. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के सामने सिर्फ 34 रन का लक्ष्य था. जिसको हासिल करने में कंगारुओं ने 4 विकेट गंवा दिए. ऐसे में अब मैच के बाद फैंस सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ी को ट्रोल कर रहे हैं.

AUS vs SA: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई ऑस्ट्रेलिया: आपको बता दें कि गाबा में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में सिर्फ 2 दिन के अंदर-अंदर 34 विकेट गिरे. जिसे देख हर कोई हैरान है. दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी में 99 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 34 रनों का लक्ष्य दिया.

ऐसा लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया यह लक्ष्य आसानी से हासिल कर लेगी. लेकिन अफ्रीका के अनुभवी तेज़ तर्रार गेंदबाज़ कगिसो रबाडा ने ऐसा बिल्कुल नहीं होने दिया. रबाडा ने चौथी पारी में 4 विकेट लेकर तहलका मचा दिया. वह एक के बाद एक विकेट ले रहे थे. ऑस्ट्रेलिया के 24 रन के स्कोर पर ही 4 विकेट गिर गए थे. ऐसे में कंगारुओं के महज़ 34 रन बनाना दुश्वार हो गया था. वहीं अब सोशल मीडिया पर फैंस ऑस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाज़ी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

 

 

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *