अच्छी शुरूआत के बाद भी अपनी इस गलती से पंत ने गंवाया विकेट, तो फैंस ने लिए जमकर मजे

अच्छी शुरूआत के बाद भी अपनी इस गलती से पंत ने गंवाया विकेट, तो फैंस ने लिए जमकर मजे

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बांग्लादेश के खिलाफ एक बार फिर छोटी पारी खेलकर पवेलियन लौट गए। 14 दिसंबर को चट्टोग्राम के स्टेडियम में जारी पहले टेस्ट मैच में मेहदी हसन ने पंत की ताबड़तोड़ पारी का बेहद ही शानदार अंदाज में अंत किया। वहीं, पंत की एक बार फिर फ्लॉप पारी देख फैंस काफी निराश हुए, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन देते दिखे।

Rishabh Pant को मेहदी हसन ने किया क्लीन बोल्ड

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों ने अपनी टीम को काफी निराश किया। एकदिवसीय श्रृंखला में मुंह की खाने के बाद भारतीय टीम पहले टेस्ट मैच में बल्ले से बेहद ही खराब नजर आई। शुभमन गिल, केएल राहुल और विराट कोहली छोटी-छोटी पारी खेल पवेलियन लौट गए। लेकिन विराट के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टीम की मैच में वापसी करवाई। उनकी पारी की शुरुआत देखने के बाद सब ये कयास लगाने लगे कि वह इस मैच में बड़ी पारी खेलेंगे।

लेकिन उन्होंने एक बार फिर वही गलती की जिसके लिए उन्हें अक्सर आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। क्रीज़ पर कुछ देर तक तहलका मचाने के बाद वह 46 रनों पर मेहदी हसन की गेंद पर अपनी विकेट गंवा बैठे। उन्होंने मेहदी की आर्म बॉल को रोकने का प्रयास किया, लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर स्टंप्स पर लग गई। उनके आउट होने के बाद फैंस काफी खफा हुए और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते दिखे।

दरअसल, उनकी बल्लेबाजी देख फैंस को उम्मीद थी कि वह खेल को और आगे तक ले जाकर बांग्लादेश को बैकफुट पर धकेल सकते हैं। पंत ने 100 से ज्यादा के स्ट्राइक से 6 चौके और 2 छक्के जमाए। ऐसे में उनका क्रीज़ पर टीके रहना भारतीय टीम के लिए काफी जरूरी था। हालांकि उनकी एक गलती उनकी इस आतिशी पारी पर भारी पड़ गई और इसलिए भारतीय फैंस उन पर भड़क उठे।

Rishabh Pant की फ्लॉप पारी देख फैंस आए भड़के हुए नजर

 

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *