फराह खान ने लिया बेटे को जायदाद से बेदखल करने का फैसला? ऐसा है मां-बेटे का रिश्ता

फराह खान ने लिया बेटे को जायदाद से बेदखल करने का फैसला? ऐसा है मां-बेटे का रिश्ता

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने खुद के दम पर बड़ा स्टारडम हासिल किया है। फरहा खान ने अपने निर्देशन में ‘ओम शांति ओम’, ‘मैं हूँ ना’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैस फ़िल्में बनाई और उनकी ये फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करने में कामयाब रही। इसके अलावा फराह खान ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों के गाने कोरियोग्राफ किए। बता दें, फराह खान ने शिरीष कुंदर के साथ शादी रचाई है। फराह खान के तीन बच्चे हैं जिनमें दो बेटियां और एक बेटा है।

 

फराह खान और शिरीष कुंदर ने साल 2004 में शादी रचाई थी। इससे पहले उन्होंने रजिस्टर्ड मैरिज की थी। फिर साउथ इंडियन रिती रिवाज से धूमधाम से शादी की गई। इसके बाद फराह खान और शिरीष ने निकाह भी किया। इसके बाद फराह खान और शिरीष तीन बच्चों के माता-पिता बन गए। बता दे, जब शिरीष ने फराह खान को प्रपोज किया था तो उनकी उम्र महज 25 साल थी तो वहीं फराह खान 32 साल की हो गई थी। ऐसे में इन दोनों की उम्र में काफी फासला था। लेकिन फिर भी यह दोनों पति-पत्नी बने और एक नई मिसाल पेश की।

बता दें, हाल ही में फराह खान टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची जहां उन्होंने कई खुलासे किए। इन दिनों शो से जुड़ा एक प्रोमो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें फराह खान और अभिनेत्री रवीना टंडन शिरकत करती हुई नजर आ रही है। इसी बीच फराह खान कुछ ऐसा बोल देती है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

दरअसल, शो को होस्ट कर रहे कपिल शर्मा ने जब फराह खान से पूछा कि उनके पैर में चोट कैसे लगी? ऐसे में फराह ने मजेदार जवाब दिया कि जिसे सुनने के बाद वहां बैठे हर किसी की हंसी छूट पड़ी। इस दौरान फराह खान ने बताया कि, “हंसो मत। मैं अपने ही स्विमिंग पूल के स्टेप्स पर गिर गई। जबकि गिरना शिरीष को चाहिए था। मुझे स्वीमिंग कॉस्ट्यूम में देखकर। मैं स्लिप हो गई तो मेरी दोनों बेटियां भागकर मेरी मदद करने आईं। लेकिन मेरा बेटा मुझसे पासवर्ड पूछ रहा था।”

इसके आगे फराह खान ने कहा कि, मैंने कहा- तेरी तो.. तू तो गया जायदाद से। फराह खान के मुंह से इस तरह की बातें सुन वहां बैठे सारे लोग ठहाके मारकर हंसने लगे। बता दें, फराह अपने तीनों बच्चों को बहुत प्यार करती है और अक्सर उनके साथ सोशल मीडिया पर मस्तीभरी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि फराह खान रवीना टंडन और कपिल शर्मा जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा फराह खान ने कई मौके पर कपिल शर्मा की खिंचाई भी की। वहीं रवीना टंडन टिप टिप बरसा पानी पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इस शो में कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी जैसे कॉमेडियन ने भी अपनी लाजवाब कॉमेडी का तड़का लगाया और लोगों को हंसाया। वहीं अर्चना पूरन सिंह हर एपिसोड में अपनी हंसी का तड़का लगाती नजर आती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *