16 गेंदों में फिफ्टी, 1 ओवर में 5 छक्के, ‘फ्लॉप’ खिलाड़ी का धमाका, 37 बॉल में खेल खत्म

16 गेंदों में फिफ्टी, 1 ओवर में 5 छक्के, ‘फ्लॉप’ खिलाड़ी का धमाका, 37 बॉल में खेल खत्म

टी20 विश्व कप की नाकामी को पीछे छोड़ते हुए आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे वेस्टइंडीज के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने अबू धाबी टी10 लीग में तहलका मचाया हुआ है. इसी सिलसिले को जारी रखते हुए उन्होंने एक आतिशी अर्धशतक जमा दिया

अबू धाबी में चल रहे टूर्नामेंट के 21वें मैच में बुधवार 30 नवंबर को डेक्कन ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलते हुए निकोलस पूरन ने सिर्फ 16 गेंदों में अंधाधुंध अर्धशतक जमा दिया.

पूरन ने इस दौरान सिर्फ 1 चौका लेकिन 7 छक्के जमाए. इनमें से भी 5 छक्के पारी के पांचवें ओवर में आए, जब पूरन ने बांग्ला टाइगर्स के कप्तान और धाकड़ स्पिनर शाकिब अल हसन की पहली तीन और फिर आखिरी दो गेंदों को छक्के के लिए उड़ा दिया.

बांग्ला टाइगर्स से मिले 109 रनों के लक्ष्य को पूरन की टीम ने सिर्फ 6.1 ओवर यानी 37 गेंदों में हासिल कर लिया और 10 विकेट से मैच जीता. पूरन ने 50 और उनके ओपनिंग जोड़ीदार टॉम-कोहलर कैडमोर ने 21 गेंदों में 50 रन कूटे.

धाकड़ विंडीज खिलाड़ी के लिए पिछले दो महीने बिल्कुल भी अच्छे नहीं रहे. पूरन की कप्तानी में टी20 विश्व कप के पहले ही राउंड में हार का सामना करना पड़ा था. खुद पूरन बल्ले से नाकाम रहे थे. फिर उन्होंने कप्तानी भी छोड़ दी थी, जबकि हाल ही में IPL फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें रिलीज कर दिया

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *