Video: RCB के खिलाड़ी ने 37 गेंदों में मचा दी तबाही, वो आया, खेला और महफ़िल लूट कर चला गया

Video: RCB के खिलाड़ी ने 37 गेंदों में मचा दी तबाही, वो आया, खेला और महफ़िल लूट कर चला गया

IPL 2023 के 16वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) अपना पहला खिताब जीतर इंजार खत्म करना चाहेंगी. पिछले फॉफ डुप्लेसि की कप्तानी में आरसीबी की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन फाइनल तक का सफर तय नहीं कर पाए थे.

वहीं मिनी ऑक्शन से पहले RCB ने कई खिलाड़ियों को रिटेन किया था. उसमें एक नाम न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज फिन ऐलन (Finn Allen) का भी शामिल था. इस समय न्यूजीलैंड में सुपर स्मैश टूर्नामेंट खेला जा रहा है जिसमें फिन ने कैंटरबरी के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली है. जिसकी गूंज भारत में सुनाई दे रही है.

Finn Allen ने IPL 2023 से पहले खेली विस्फोटक पारी

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ऐलन फिन (Finn Allen) आक्रामक बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने सुपर स्मैश (Super Smash 2022-23) के 9वें मुकाबले में धाकेदार पारी खेल कर अपनी टीम वेलिंग्टन को जीत दिलाई.

इस मुकाबले में फिन ने 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए विपक्षी गेंदबाजों के होश उड़ा दिए. उन्होंने 37 गेंदों की पारी में नौ चौके और तीन छक्के मारे यानी उन्होंने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए मात्र 12 गेंदों में अर्धशतक ठोक डाला. ऐलन ने अपनी इस पारी में 78 रन बनाने के लिए सिर्फ 37 गेंदों का सहारा लिया.

वेलिंग्टन ने कैंटरबरी को 8 विकेट से दी शिकस्त

न्यूजीलैंड में सुपर स्मैश टूर्नामेंट का 9वां मुकाबला Canterbury और Wellington के बीच खेला गया. जिसमें कैंटरबरी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में कुल 132 रन बनाए.

 

जिसके जवाब वेलिंग्टन ऐलन फिन (Finn Allen) की माकेदार बल्लेबाजी के दम पर यह मुकाबला 11. 5 ओवरों में जात लिया. जिसमें फिन 78 और निक कैली ने 24 रनों की सर्वाधिक पारी खेलकर अपनी टीम को जीता दिया.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *