‘हम BBL में सूर्या को नहीं खिलाएंगे….’ ग्लेन मैक्सवेल ने बताया, आखिर क्यों सूर्यकुमार यादव को बिग बैश लीग में नहीं खिलाना चाहते

‘हम BBL में सूर्या को नहीं खिलाएंगे….’ ग्लेन मैक्सवेल ने बताया, आखिर क्यों सूर्यकुमार यादव को बिग बैश लीग में नहीं खिलाना चाहते

टीम इंडिया के मौजूदा समय में विराट कोहली के अलावा कोई दूसरा विस्फोटक बल्लेबाज है तो वो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में उन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया था, उनके इस प्रदर्शन के बाद से ही चारो तरफ उनकी चर्चायें तेज होने लगी।

हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मैच में उन्होंने महज 51 गेंदों में 111 रनों की नाबाद पारी खेलकर पवेलियन लौटे थे। सूर्या की इस पारी के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने एक बयान दिया है।

मैक्सवेल ने दिया बयान: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में द ग्रेड क्रिकेटर में एक इंटरव्यू के दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की विस्फोटक बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए ये तक कह दिया कि बीबीएल यानी की बिग बैश लीग उन्हें खरीद नहीं सकती है।

बता दें कि सूर्या ने टी20 वर्ल्ड कप की 6 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 59.75 की औसत से 239 रन बनाये थे जिसमें 1 अर्धशतक भी शामिल है। वहीं इस टूर्नामेंट के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के 2 पारियों में उनके बल्ले से एक शतक की मदद से कुल 124 रन निकला।

सूर्या को नहीं खरीद सकती बीबीएल: ग्लेन मैक्सवेल ने द ग्रेड क्रिकेटर के एक इंटरव्यू के दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए कहा-

“हम बीबीएल में सूर्यकुमार यादव को खरीदने में असमर्थ है। हमें अपने सभी खिलाड़ियों को बाहर कर, पैसे बचाने की जरूरत होगी तब कहीं जाकर वो इस लीग में खेलने के लिए राजी होंगे।”

शानदार फॉर्म में सूर्यकुमार यादव: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपने शानदार फॉर्म में हैं, उन्होंने अपने पिछले पांच मैंचो में 1 शतक और 1 अर्धशतकीय पारी के साथ 30, 61, 14, 111 और 13 रनों की पारी खेलकर कुल 229 रन ठोक चुके हैं।

अपनी इसी प्रदर्शन के दम पर ही उन्होंने आईसीसी टी20 के नंबर-1 बल्लेबाज भी हैं। टी20 में उन्होंने टीम इंडिया के लिए 42 मैचों की 40 पारियों में 44.00की औसत से 1408 रन बना चुके हैं जिसमें 2 शतक और 12 अर्धशतक शामिल है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *