आशीष नेहरा ने चला तगड़ा दांव, 12 गुना अधिक दाम देकर हार्दिक पांड्या जैसे दूसरे धाकड़ प्लेयर को अपने साथ मिलाया

आशीष नेहरा ने चला तगड़ा दांव, 12 गुना अधिक दाम देकर हार्दिक पांड्या जैसे दूसरे धाकड़ प्लेयर को अपने साथ मिलाया

आईपीएल 2023 की मिनी नीलामी में आज गुजरात टाइटंस ने शिवम मावी को 6 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया। इसी के साथ टीम ने अपनी तेज गेंदबाजी आक्रमण को और पक्का कर लिया हैं। शिवम मावी को उनके बेस प्राइस से 12 गुना दाम में टीम में शामिल किया गया हैं।

हाल में डोमेस्टिक क्रिकेट में रहे है शानदार : कोलकाता नाईट राइडर्स के पूर्व खिलाड़ी शिवम् मावी लगातार तौर पर डोमेस्टिक क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं।

उनके हाल के डोमेस्टिक आंकड़ों की बात करे तो उन्होंने रणजी ट्रॉफी में 2 मैच में 13 विकेट लिए है। बंगाल के खिलाफ उन्होंने एक पांच विकेट हॉल सहित 8 विकेट लिए। साथ ही नागालैंड के खिलाफ उन्होंने पांच विकेट लिए।

पहले से ही आशंका थी कि उनको खरीदने के लिए टीमों के बीच होड़ रहेगी। ठीक वैसा ही हुआ। इस डोमेस्टिक स्टार को कोई भी अपने हाथ से जाने देने को तैयार नहीं हुआ और अंत में गुजरात की टीम उन्हें खरीद पाई।

गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच शिवम मावी को लेकर जमकर बिडिंग हुई। दोनों ही टीम किसी भी हाल में शिवम को अपनी टीम में चाहती थी।

दोनों ही टीम शिवम मावी के ऊपर कोई भी रकम लगाने को तैयार दिखी। पर आशीष नेहरा शायद मन बना ही चुके थे कि वह इस स्टार खिलाड़ी को अपनी टीम में लाकर दम लेंगे।

ये रहें शिवम मावी के आंकड़े : टी 20 में इस फ़ास्ट गेंदबाज के आंकड़ों की बात करे तो उन्होंने 46 मैच में 46 विकेट लिए हैं। वहीं 36 लिस्ट A में उनके नाम 59 विकेट हैं।

शिवम मावीके पास कुछ हद तक आईपीएल का भी अनुभव है। आईपीएल में उन्होंने 32 मैच में 30 विकेट है।

शिवम मावी अभी केवल 24 साल के है। भविष्य को देखते हुए भी ये इन्वेस्टमेंट उनके लिए काफी सही लगता है। आने वाले समय में वह टीम के मुख्य खिलाड़ी के रूप में उभर सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *