Video: Hardik ने पानी नहीं पिलाने पर डगआउट में बैठे Dravid 19 को दी गंदी गालियां

Video: Hardik ने पानी नहीं पिलाने पर डगआउट में बैठे Dravid 19 को दी गंदी गालियां

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मौजूदा समय में भारत के सबसे अहम खिलाड़ी बन गए हैं। गेंदबाजी और बल्लेबाजी के साथ वह टीम को जो संतुलन प्रदान करते हैं वो किसी और खिलाड़ी के बस की बात नहीं है।

साथ ही उन्हें खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट का कप्तान भी बना दिया गया है, हालांकि इसको लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन कप्तानी की भूमिका मिलने के बाद से ही वह घमंड में चूर नजर आ रहे हैं। आज यानि 12 जनवरी को भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में वनडे मुकाबला खेला गया। जिसमें हार्दिक कथित रूप से वाशिंगटन सुंदर को गाली देते हुए नजर आ रहे हैं।

Hardik Pandya ने साथी खिलाड़ी को दी गंदी गाली: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का व्यवहार बीते कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। टी20 टीम की कप्तानी मिलने के बाद ही उनका रवैया अभद्र होता जा रहा है। अक्सर वह युवा खिलाड़ियों को छोटी-छोटी गलतियों पर गाली-गलोच करते हुए नजर आते हैं। कुछ ऐसा ही 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में भारत बनाम श्रीलंका वनडे मैच के दौरान देखने को मिला।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर से हार्दिक पांड्या की आवाज सुनाई दे रही है और वह डगआउट में बैठे खिलाड़ियों को लताड़ते हुए सुनाई दे रहे हैं। इस वीडियो में हार्दिक का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन आवाज से साफ पता चल रहा है कि वह पांड्या ही है। वायरल हुए वीडियो में हार्दिक कहते हैं कि आखिरी ओवर में मैंने पानी मांगा था, इसके बाद वह अपशब्दों का प्रयोग करते हुए सुनाई दिए।

यहां देखें वीडियो –

 

विराट कोहली के साथ भी बदतमीजी कर चुके हैं Hardik Pandya
गौरतलब है कि इससे पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पहले वनडे में भी अपने गलत रवैया को लेकर सुर्खियों में आए थे। दरअसल गुवाहटी में हुए मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) क्रीज पर अपनी निगाहे जमाने के बाद तेज गति से रन बनाने की फिराके में थे।

भारतीय पारी के 43वें ओवर की तीसरी गेंद पर विराट ने लेग साइड की ओर गेंद को हल्के हाथ से खेलते हुए 2 रन लेने की कोशिश की, उन्होंने पहला रन बेहद तेजी से दौड़ा और उतनी ही फुर्ती के साथ दूसरा रन लेने के लिए मुड़े। आधी पिच पर पहुंचने के बावजूद हार्दिक पंड्या ने उन्हें रन लेने से कर दिया। इसके बाद कोहली गुस्से से तिलमिला गए थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *