सूर्यकुमार यादव की तूफ़ानी फिफ्टी के फैन हुए हार्दिक पांड्या, ड्रेसिंग रूम से ही सिर झुका कर किया सलाम, वायरल हुआ VIDEO

सूर्यकुमार यादव की तूफ़ानी फिफ्टी के फैन हुए हार्दिक पांड्या, ड्रेसिंग रूम से ही सिर झुका कर किया सलाम, वायरल हुआ VIDEO

Suryakumar Yadav: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज यानी 5 जनवरी को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला गया. जिसमें भारतीय टीम (Team India) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. जोकि बिल्कुल भी असरदार साबित नहीं हुआ.

श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए. ऐसे में श्रीलंका ने भारत के सामने 207 रनों का विशाल लक्ष्य रखा. जिसके जवाब में भारतीय टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई. 50 रन के अंदर-अंदर ही भारत ने अपने 4 विकेट खो दिए. लेकिन इसके बाद अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जोड़ी ने तहलका मचा दिया. वहीं सूर्य ने अर्धशतक जड़ खास अंदाज़ में उसका जश्न मनाया. जिसका वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है.

Suryakumar Yadav ने जड़ा अर्धशतक: भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे T20I में मुश्किल परिस्थिति में आकर एक शानदार अर्धशतक जड़ा. सूर्य ने शुरुआत में बड़ी सूझबूझ के साथ स्ट्राइक को रोटेट किया. फिर मिडिल ओवर में आकर कुछ बड़े शॉट भी खेले.

सूर्य ने 36 गेंदों का सामना कर 141.67 के ज़बरदस्त स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 51 रन की ज़बरदस्त अर्धशतकीय पारी खेली. जिसमें उनके बल्ले से 3 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले. वहीं उनका अर्धशतक पूरा करने के बाद सूर्य ने ज़बरदस्त अंदाज़ में बल्ला हवा में उठाया. जिसके बाद कप्तान हार्दिक पंड्या भी सूर्य के लिए जमकर तालियां बजाते दिके जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो –

 

अक्षर पटेल ने ठोका तूफानी अर्धशतक: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे T20I में अपना पहला T20I अर्धशतक जड़ा है. बता दें कि अक्षर नेअपना पहले T20I अर्धशतक जड़ने के लिए सिर्फ 20 गेंदों का सहारा लिया. इतना ही नहीं बल्कि पटेल अभी भी पिच पर डटे रहे, उन्होंने 31 गेंदों में 3 चौके और 6 छक्कों की मदद से 65 रन बनाए। हालांकि उनकी यह पारी टीम इंडिया को जीत नहीं दिला पाई। क्योंकि वह आखिरी ओवर में आउट हो गए, भारत को इस ओवर में 21 रन की दरकार थी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *