VIDEO: ‘ये क्या चल रहा है..’ NO-BALL का ड्रामा देख कोच द्रविड़ को आया गुस्सा, तो हार्दिक ने शर्म से छुपाया अपना चेहरा

VIDEO: ‘ये क्या चल रहा है..’ NO-BALL का ड्रामा देख कोच द्रविड़ को आया गुस्सा, तो हार्दिक ने शर्म से छुपाया अपना चेहरा

Rahul Dravid: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के दुसरे मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। लेकिन श्रीलंका के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए टीम इंडिया को 207 रनों का लक्ष्य दिया. श्रीलंका के खिलाड़ियों की शानदार बल्लेबाज़ी के साथ-साथ भारतीय गेंदबाजों की एक बड़ी गलती भी इस मैच में कोच और कप्तान के गुस्से का कारण बनी.

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाजों ने एक पारी में 7 नो बॉल फेंकी जिसपर श्रीलंका ने ना सिर्फ 22 रन बनाए बल्कि विकेट गिरने का मौका भी गेंदबाजों के हाथों से निकल गया. अर्शदीप के आखिरी ओवरों में फेंकी गयी नो बॉल पर कोच राहुल द्रविड़ का गुस्से वाला रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है. आइये जानते हैं द्रविड़ ने गुस्से में क्या कहा.

7 नो बॉल फेंकने पर Rahul Dravid को आया गुस्सा: टीम इंडिया ने सीरीज में जीत के इरादे से पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया लेकिन अर्शदीप ने आज अपने पहले ही ओवर में 3 नो बॉल फेंक कर बेहद निराश किया. इसके बाद तेज़ गेंदबाज़ शिवम् मावी और उमरान मलिक ने भी एक-एक नो बॉल फेंकी. कप्तान हार्दिक गेंदबाज़ी में अनुशासन की कमी पर काफी निराश नजर आये.

आखिरी ओवर में अर्शदीप ने एक बार फिर नो बॉल फेंक कर अपनी टीम को काफी निराश किया. अर्शदीप की नो बॉल पर हार्दिक अपना सर पकड़ते हुए कैमरे पर कैद हुए वही पर कोच द्रविड़ (Rahul Dravid) बोलिंग कोच से गुस्से में पूछते भी नज़र आए कि यह क्या हो रहा है. सोशल मीडिया पर द्रविड़ का यह रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है.

यहाँ देखें वीडियो

श्रीलंकाई टीम ने सीरीज में की 1-1 से बराबरी: बता दें कि दूसरे टी20 मुकाबले में श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 206 रनों का विशाल स्कोर बोर्ड पर लगाया था.जवाब में भारतीय टीम 8 विकेट के नुकसान पर 190 रन ही बना सकी. लिहाजा, टीम इंडिया को 16 रन से मैच गंवाना पड़ा. इस जीत के साथ श्रीलंका ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *