VIDEO: संजू सैमसन ने हीरोगिरी के चक्कर में टपकाया आसान सा कैच, झल्लाए हार्दिक पांड्या ने निकाला अपना गुस्सा

VIDEO: संजू सैमसन ने हीरोगिरी के चक्कर में टपकाया आसान सा कैच, झल्लाए हार्दिक पांड्या ने निकाला अपना गुस्सा

Hardik Pandya: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I श्रृंखला का पहला मुकाबला आज यानी 3 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है. जिसका टॉस मेहमान टीम श्रीलंका के हित में रहा. दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.

जिसके चलते भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए. जिसके बाद श्रीलंका की पारी का पहला ओवर हार्दिक पंड्या डाल रहे थे. जिन्होनें पहले ही ओवर में ओपनर पाथुम निसांका को तकरीबन पवेलियन भेज ही दिया था. लेकिन संजू सैमसन ने कैच ड्रॉप कर दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

संजू सैमसन ने Hardik Pandya की गेंद पर छोड़ा कैच: दरअसल, श्रीलंका की पारी का पहला ओवर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) डाल रहे थे. जिनके ओवर की दूसरी गेंद पर पाथुम निसांका स्ट्राइक पर थे. निसांका को पंड्या ने अपनी तेज़ गति से चकमा दिया. जिसके चलते निसांका का बल्ला जल्दी बंद हो गया और गेंद किनारा लेते हुए मिड ऑफ पर खड़ी हो गई.

मिड ऑफ पर तैनात संजू सैमसन ने हवा में उड़कर कैच लपकने की पूरी कोशिश की. लेकिन वह लपक नहीं पाए और कैच छोड़ दिया. जिसके बाद हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) काफी ज़्यादा गुस्से में नज़र आए. उनका गुस्सा उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था. वहीं अब इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

यहां देखें वीडियो –

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *