बिना पिता के बड़े होने पर छलका सारा अली खान का दर्द,बोली ‘शादी उसी से करूंगी, जो मेरी मां के साथ रहेगा…’,

बिना पिता के बड़े होने पर छलका सारा अली खान का दर्द,बोली ‘शादी उसी से करूंगी, जो मेरी मां के साथ रहेगा…’,

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान यूं तो काफी बिंदास लाइफ जीना पसंद करती हैं। अक्सर वह मीडिया के सामने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ीं बातें शेयर करती रहती हैं। हालांकि वह कई बार अपने मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के तलाक बारें में बता कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। सारा अपनी मां के ज्यादा करीब हैं और इसलिए उनकी नजरों में शादी जैसा डिसीजन बहुत बड़ा है और वह इस फैसले को बहुत सोच समझ कर अंजाम देना चाहेंगी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने हालिया बयान में ये दावा किया कि वह ऐसे सख्स से शादी करना चाहेंगी जो उनकी मां के साथ रहने के लिए तैयार हो।

सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके साथ एक्टर अक्षय कुमार और साउथ एक्टर धनुष अहम भूमिका में देखे | जाएंगे। फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है और प्रोड्यूस भूषण कुमार ने किया है। फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज होगी।

अब बात करते हैं सारा के शादी को लेकर खुलासे के बारें में तो रिपोटर को दिए इंटरव्यू में सारा एक सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं,” मेरी औकात नहीं मां से दूर भागने की क्योंकि कहीं भी भाग जाओ, घर तो वहीं जाना है रोज।” आगे सारा ये भी कहती हैं मैं मां की मदद से अपनी चूड़ियों को अपने आउटफिट से मिलाए बिना इंटरव्यू में भी नहीं आ सकती। जब तक मेरी मां यह नहीं कह देती कि तुम हरी चूड़ियां पहनों क्योंकि तुम्हारे दुपट्टे के किनारे में हरा रंग है। तब तक में इंटरव्यू के लिए बाहर भी नहीं निकल सकती।

इंटरव्यू में एक्ट्रेस से फ्यूचर में जब मां से दूर जाने या किसी और के संग रहने के बारें में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ” ऐसा कभी नहीं होगा। वह आगे कहती हैं कि यहां तक कि मैं शादी भी ऐसे शख्स से करूंगी जो मेरी मां के साथ रह सके। मैं कभी उन्हें छोड़कर नहीं जाऊंगी। मजाक के अलावा, मेरी मां बहुत उदार महिला हैं। सच कहूं तो हर के कामों के लिए वह वह मेरी जिंदगी में मेरी तीसरी आंख हैं। इसलिए, मैं कभी उनसे दूर नहीं भाग रही हूं। ‘

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *