आखिरी वनडे में अचानक होगी इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री, न्यूजीलैंड टीम में फैलेगी दहशत!

आखिरी वनडे में अचानक होगी इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री, न्यूजीलैंड टीम में फैलेगी दहशत!

Team India: तीसरे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग इलेवन में अचानक एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री होगी. इस खिलाड़ी के खेलने से न्यूजीलैंड की टीम भी दहशत में आ जाएगी. न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को कल क्राइस्टचर्च में तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेलना है, जो उसके लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला भी होगा.

India vs New Zealand, 3rd ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को कल क्राइस्टचर्च में तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेलना है, जो उसके लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला भी होगा. खराब मौसम से आजिज आ चुकी भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में दुआ करेगी कि बारिश नहीं हो ताकि उसे वनडे सीरीज में 1-1 की बराबरी का मौका मिल सके.

आखिरी वनडे में अचानक होगी इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री: इसके लिए तीसरे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग इलेवन में अचानक एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री होगी. इस खिलाड़ी के खेलने से न्यूजीलैंड की टीम भी दहशत में आ जाएगी. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में ‘चाइनामैन’ गेंदबाज कुलदीप यादव की एंट्री हो सकती है.

न्यूजीलैंड टीम में फैलेगी दहशत!: कुलदीप यादव बेहद खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं और अपनी कातिलाना गेंदबाजी से कभी भी मैच का रुख पलट सकते हैं. कुलदीप यादव ने जब पिछले महीने 11 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना आखिरी वनडे खेला था, तो उन्होंने 4.1 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट्स हासिल किए थे. कुलदीप यादव ने अपने इस कमाल के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड भी जीता था.

कमजोरी तुरंत ही मजबूती में बदल जाएगी: वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी बीच के ओवरों में विकेट्स हासिल नहीं कर पाना है. कुलदीप यादव अगर टीम में आते हैं, तो उसकी ये कमजोरी तुरंत ही मजबूती में बदल जाएगी. ऐसे में युजवेंद्र चहल को ही कुलदीप यादव के लिए रास्ता बनाना होगा और टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना होगा. युजवेंद्र चहल की बात करें तो उनका हालिया प्रदर्शन बहुत खराब रहा है. युजवेंद्र चहल विकेट निकालने में सफल नहीं हो पा रहे हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के लिए भारत की संभावित Playing 11: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान और विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *