‘चाचा बदनाम हुआ डार्लिंग तेरे लिए….’ चीयर गर्ल के साथ तस्वीर वायरल होने से बुरे फंसे इफ्तिकार अहमद, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

‘चाचा बदनाम हुआ डार्लिंग तेरे लिए….’ चीयर गर्ल के साथ तस्वीर वायरल होने से बुरे फंसे इफ्तिकार अहमद, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

Iftikhar Ahmed: श्रीलंका में इस समय लंका प्रीमियर लीग खेली जा रही है. टूर्नामेंट की शुरुआत 6 दिसम्बर को हुई थी जबकि इसका फाइनल मुकाबला 23 दिसम्बर को खेला जायेगा. बीती रात कोलम्बो स्टार्स और गाले ग्लैडिएटर्स के बीच में मुकाबला खेला गया. मैच में कोलोंबो की तरफ से शानदार बल्लेबाज़ी देखने को मिली जिसके चलते कोलम्बो ने 2 विकेट से मैच में जीत दर्ज की.

गाले की टीम भले ही मैच हार गयी लेकिन हार के साथ -साथ इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) का चीयर गर्ल के साथ फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके इस फोटो पर सोशल मीडिया में फैंस मजकियाँ अंदाज में उनकी चुटकी ले रहे है.

चीयरगर्ल के साथ कैमरे में कैद हुए इफ्तिखार: पल्लेकेले में खेले जा रहे लंका प्रीमियर लीग के मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए गाले ग्लैडिएटर्स ने 197 रन का पहाड़ सा स्कोर बनाया. टीम के लिए कुसल मेंडिस और असद शफीक ने बेहतरीन पारी खेली. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलम्बो स्टार्स की शुरुआत भी अच्छी रही. ऐसे में पारी के तीसरे ओवर में लाइव मैच के तौर इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) एक चीयरगर्ल के बास्त करते हुए कैमरे मैं कैद हो गये.

पाक खिलाड़ियों को हमेशा ही महिला फैंस से कम बात करते हुए देखा गया है लेकिन इफ्तिखार (Iftikhar Ahmed) मैच में ना खेलने के बावजूद चीयर गर्ल से काफी देर कर बात करते हुए दिखाई दिए. उनका यह फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे है.

सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *