IND vs BAN: इतनी जल्दी कौन चोटिल होता है भाई! कुलदीप के इंजरी पर आए लोगों के रिएक्शन

IND vs BAN: इतनी जल्दी कौन चोटिल होता है भाई! कुलदीप के इंजरी पर आए लोगों के रिएक्शन

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज ढाका के शेरे बांगला स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है। इस मैच के लिए टीम इंडिया ने अपने प्लेइंग 11 कुल दो बदलाव किए हैं। पिछले मैच में भारत के लिए डेब्यू करने वाले कुलदीप सेन को इस मैच में ड्रॉप कर दिया गया। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान कहा कि कुलदीप सेन चोटिल हैं। कुलदीप की जगह उमरान मलिक को प्लेइंग 11 में मौका दिया गया है। कप्तान रोहित शर्मा के बयान के बाद हर कोई हैरान रह गया। एक मैच पहले डेब्यू करने वाला खिलाड़ी जिसने पिछले मैच में पूरे टाइम मैदान में बिताए हो भला इंजरी का शिकार कैसे हो गया। कुलदीप को प्लेइंग 11 से ड्रॉप किए जाने पर लोगों के रिएक्शन आने लगे हैं। आइए एक नजर लोगों के सोशल मीडिया पोस्ट पर डालें।

पहले वनडे में महंगे रहे कुलदीप: कुलदीप सेन ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मुकाबले में 5 ओवर में 37 रन देकर कुल 2 विकेट लिए थे। इस मैच में वह सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज रहे। उन्होंने 7.40 की औसत से रन दिए। लोगो का कहना है कि कुलदीप किसी इंजरी का शिकार नहीं हुए हैं, बल्कि उमरान को टीम में शामिल करने के लिए कुलदीप को टीम से ड्रॉप किया गया है।

इस मैच में कई खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया गया। राहुल त्रिपाठी और इशन किशन जैसे खिलाड़ियों को एक बार फिर से निराशा हाथ लगी है। राहुल त्रिपाठी पिछले कुछ समय से भारतीय वनडे स्क्वाड का हिस्सा हैं लेकिन उन्हें अभी तक डेब्यू करने का मौका नहीं दिया गया है। ऋषभ पंत को बीच सीरीज से बाहर करने के बाद ये अनुमान लगया जा रहा था कि इशान किशन भारतीय टीम के लिए दोबारा से एक्शन में नजर आ सकते हैं। लेकिन कप्तान और टीम मैनेजमेंट ने उन्हें भी मौका नहीं दिया।

दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (c), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (w), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *