IND vs BAN: ‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे’, पंत ने बचाया कोहली को रनआउट होने से, बावजूद पंत पर भड़क उठे ‘किंग कोहली’

IND vs BAN: ‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे’, पंत ने बचाया कोहली को रनआउट होने से, बावजूद पंत पर भड़क उठे ‘किंग कोहली’

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट ढाका में खेला जा रहा है। वहीं बांग्लादेश के पहली पारी में 227 रनों के जवाब में दूसरे दिन टीम इंडिया ने टी ब्रेक तक 4 विकेट गंवाकर 226 रन बना लिए थे। फिलहाल क्रीज पर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर खेल रहे हैं।

टीम इंडिया की खराब शुरुआत: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच ढाका टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम इंडिया के कप्तान और ओपनर केएल राहुल महज 10 रनों पर पवेलियन चलते बने। वहीं दूसरे ओपनर शुभमन गिल ने 20 रन बनाए। इसके अलावा पिछले मैच में शतक ठोकने वाले चेतेश्वर पुजारा ने भी ढाका टेस्ट की पहली पारी में महज 24 रन ही बनाए।

इसके अलावा विराट कोहली ने भी 24 रनों का ही योगदान दिया। बाद में ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर की शानदार बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया बांग्लादेश से पहली पारी के आधार पर लीड ले चुकी है। पंत अपने शतक के करीब हैं, वहीं अय्यर भी अर्धशतक बनाकर खेल रहे हैं।

विराट ने पंत को गुस्से से घूरा

 

वहीं एक वाक्या और भी ढाका टेस्ट के दूसरे दिन देखने को मिला। लंच से पहले ही भारत ने 3 विकेट गंवा लिए थे। तभी विराट का साथ देने पहुंचे ऋषभ पंत। उसी दौरान विराट बाल-बाल आउट होने से बचे। पंत और विराट के बीच रनिंग में तालमेल की थोड़ी कमी देखी गई। हालांकि इसका फायदा बांग्लादेश उस वक्त तो नहीं उठा सकी। हालांकि पंत ने सही समय पर विराट को रन लेने से मना कर दिया।

इस तरह उन्होंने विराट को आउट होने से भी बचा लिया। लेकिन इसके बावजूद भी विराट का गुस्सा देखने लायक था। विराट ने काफी गुस्से से उस वक्त पंत को घूरा था। दरअसल विराट ने मिडऑन पर गेंद को फ्लिक किया और रन के लिए भागे। हालांकि पंत ने उन्हें रोक दिया और रन लेने से मना कर दिया। असल में ये काफी नजदीकी मामला था। विराट किसी तरह अपनी क्रीज में वापस आए। लेकिन उसके बाद उन्होंने पंत को काफी गुस्से से घूरा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *